By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

‘कन्हैया’ बोले-‘बेगूसराय में राजद के तनवीर हसन लड़ाई से बाहर, गिरिराज दिल्ली में नखरा कर रहे’

- sponsored -

जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और बेगूसराय से सीपीआईएम के उम्मीदवार कन्हैया कुमार ने आज पटना में प्रेस काॅफ्रेंस को संबोधित किया। पत्रकारों से बातचीत करते हुए कन्हैया ने कहा कि बेगूसराय में राजद के तनवीर हसन से मेरा मुकाबला नहीं है। वे लड़ने आए हैं लेकिन वो लड़ाई में नहीं है। दूसरी तरफ बीजेपी के गिरिरिाज सिंह खुद हीं वहां से चुनाव नहीं लड़ना चाहते और दिल्ली में जाकर नखरा कर रहे हैं।

-sponsored-

‘कन्हैया’ बोले-‘बेगूसराय में राजद के तनवीर हसन लड़ाई से बाहर, गिरिराज दिल्ली में नखरा कर रहे’

सिटी पोस्ट लाइवः जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और बेगूसराय से सीपीआईएम के उम्मीदवार कन्हैया कुमार ने आज पटना में प्रेस काॅफ्रेंस को संबोधित किया। पत्रकारों से बातचीत करते हुए कन्हैया ने कहा कि बेगूसराय में राजद के तनवीर हसन से मेरा मुकाबला नहीं है। वे लड़ने आए हैं लेकिन वो लड़ाई में नहीं है। दूसरी तरफ बीजेपी के गिरिरिाज सिंह खुद हीं वहां से चुनाव नहीं लड़ना  चाहते  और दिल्ली में जाकर नखरा कर रहे हैं। कन्हैया ने कहा कि राजद के उम्मीदवार तनवीर हसन से कोई दुर्भावना नही हैं। महागठबंधन में स्वीकार नहीं किये जाने के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि यह सवाल महागठबंधन से हीं पूछा जाना चाहिए कि लेफ्ट पार्टी को महागठबंधन में क्यों नहीं लिया गया।

राजनीतिक समीकरण तनवीर हसन के खिलाफ है और बेगूसराय में जो बीजेपी को हराएगा सबलोग उसे मिलकर वोट करेंगे। कन्हैया ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि राजद-कांग्रेस और लेफ्ट सबका लक्ष्य बीजेपी को हराना है। रिजर्ब बैंक, सीबीआई के डायरेक्टर ने इस्तीफा दिया। दिल्ली में संविधान की काॅपी जलायी गयी। देश के संविधान पर खतरा है। बीजेपी नेताओं ने अपने बयानों में कहा है कि अगर 2019 का चुनाव 400 सीटों से जीते तो देश का संविधान बदल देंगे।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.