By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

ट्विटर पर लौटे कन्हैया, समर्थक की हत्या पर जताया दुःख, पीएम मोदी की प्रेस कॉफ्रेंस पर कसा तंज

;

- sponsored -

जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान खूब सुर्खियो में रहे हैं। वजह यह रही है कि उन्होंने बिहार की बेगूसराय सीट से लेफ्ट पार्टी के उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ा है जहां उनका मुकाबला बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह से और राजद के तनवीर हसन से था।

-sponsored-

-sponsored-

ट्विटर पर लौटे कन्हैया, समर्थक की हत्या पर जताया दुःख, पीएम मोदी की प्रेस कॉफ्रेंस पर कसा तंज

सिटी पोस्ट लाइवः जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान खूब सुर्खियो में रहे हैं। वजह यह रही है कि उन्होंने बिहार की बेगूसराय सीट से लेफ्ट पार्टी के उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ा है जहां उनका मुकाबला बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह से और राजद के तनवीर हसन से था। बेगूसराय की सीट पर वोटिंग हो गयी और 23 मई को परिणाम के बाद पता चलेगा कि बेगूसराय में किसका जादू चला है लेकिन इस पूरी लड़ाई के दौरान न सिर्फ कन्हैया कुमार सुर्खियों में रहे बल्कि उनकी वजह से बेगूसराय की सीट पूरे देश में चर्चा का विषय बन गयी उपर से उनके और गिरिराज सिंह के बीच के वार-पलटवार ने इस लड़ाई को और भीषण बना दिया।

कन्हैया के लिए बॉलीवुड के नामी-गिरामी लोग और उनके कांग्रेसी दोस्त जिग्नेश मेवाणी प्रचार के लिए बेगूसराय आये और वहां डेरा डाल कर कन्हैया का साथ दिया। लेकिन बेगूसराय में वोटिंग हो जाने के बाद कन्हैया एकाएक न जाने कहां गायब हो गये थे। न तो वो सोशल मीडिया के मंच पर नजर आते थे और न हीं प्रत्यक्ष रूप से बेगूसराय या दूसरी जगहों पर। खबर आ रही थी कि कन्हैया को भोपाल में दिग्विजय सिंह के लिए प्रचार करने जाना है, फिर खबर आयी कि वे केरल में पार्टी का प्रचार करने गये हुए हैं हांलाकि स्पष्ट नहीं हो सका है कि कन्हैया इन दिनों कहां हैं लेकिन वे सोशल मीडिया पर लौट आए हैं।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

ट्विटर के जरिए उन्होंने बेगूसराय में सीपीआई कार्यकर्ता की हत्या पर दुख जताया है साथ हीं दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में हुई पीएम मोदी की प्रेस कॉन्फ्रेंस को लेकर उन पर निशाना साधा है। कन्हैया ने ताबड़तोड़ दो ट्वीट किये हैं। अपने पहले ट्वीट में उन्हें लिखा है-‘बेगूसराय में सीपीआई के नेता कॉमरेड फागो तांती की निर्मम हत्या की खबर सुनकर स्तब्ध हूं। उनके परिजनों के प्रति मेरी संवेदनाएं। दोषियों को सजा दिलाए बिना हम चैन से नहीं बैठेंगे।’

वहीं कन्हैया ने अपने दूसरे ट्वीट में पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा है कि-‘ चुप रहने से अच्छा था कि गप्पू जी प्रेस कॉन्फ्रेंस में जवाब पहले देकर बाद में सवाल बनवा लेते। इससे कम से कम उनके और पत्रकारों के बीच सवाल-जवाब तो हो जाता। लेकिन लगता है आज दिल्ली का मौसम क्लाउडी होने के कारण गप्पू जी के राडार में यह आईडिया नहीं आ पाया’

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.