By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बेगूसराय : नामांकन के लिए निकले कन्हैया, हजारों की तादाद में उमड़ा जन सैलाब

;

- sponsored -

बिहार का सबसे हॉट सीट बेगूसराय अब जंग के लिए तैयार है. जहां पहले गिरिराज सिंह ने फिर तनवीर हसन ने और अब जेएनयू के पूर्व अध्यक्ष व बेगूसराय लोकसभा सीट से भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के उम्मीदवार कन्हैया कुमार आज नामांकन भरने निकले हैं.

-sponsored-

-sponsored-

बेगूसराय : नामांकन के लिए निकले कन्हैया, हजारों की तादाद में उमड़ा जन सैलाब

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार का सबसे हॉट सीट बेगूसराय अब जंग के लिए तैयार है. जहां पहले गिरिराज सिंह ने फिर तनवीर हसन ने और अब जेएनयू के पूर्व अध्यक्ष व बेगूसराय लोकसभा सीट से भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के उम्मीदवार कन्हैया कुमार आज नामांकन भरने निकले हैं. उनके साथ कई नामी चेहरे भी शामिल रहे. जेएनयू से लापता छात्र नजीब की मां फ़ातिमा नफ़ीस, जेएनयू छात्र संघ की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला रशीद, गुरमेहर कौर, फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर के अलावा देश के कई अन्य बुद्धिजीवी और एक्टिविस्ट भी साथ दिखें.

बता दें इस दौअर्ण कन्हैया के समर्थकों की भारी भीड़ सड़कों पर देखने को मिली. लाल झंडें से पूरी सड़क पट गई है. कन्हैया पहली बार लोकसभा चुनाव लड़ने जा रहे हैं, जिनके लिए फंडिंग किसी नेता या कॉर्पोरेट घराने ने नहीं बल्कि उनके लिए देश की जनता ने किया है. देखना बेहद दिलचस्प है कि इस सीट पर किसकी जीत होगी और किसकी हार. क्योंकि यहां मुकाबला त्रिकोणीय है. बता दें इस सीट पर चौथे चरण में 29 अप्रैल को मतदान होगा.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.