By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

लालू से रिम्‍स में कांति सिंह, संतोष मांझी, और डी राजा ने की मुलाकात, कहा- ग्रेट फाइटर

Above Post Content

- sponsored -

चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से आज मिलने का दिन है. शनिवार को लालू यादव से भारतीय कम्‍युनिस्‍ट पार्टी के नेता और राज्‍यसभा सांसद डी राजा ने मुलाकात की. इस दौरान जीतन राम मांझी का बेटा व एमएलसी संतोष कुमार मांझी भी रिम्‍स में लालू से मुलाकात करने पहुंचे.

Below Featured Image

-sponsored-

लालू से रिम्‍स में कांति सिंह, संतोष मांझी, और डी राजा ने की मुलाकात, कहा- ग्रेट फाइटर

सिटी पोस्ट लाइव : चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से आज मिलने का दिन है. शनिवार को लालू यादव से भारतीय कम्‍युनिस्‍ट पार्टी के नेता और राज्‍यसभा सांसद डी राजा ने मुलाकात की. इस दौरान जीतन राम मांझी का बेटा व एमएलसी संतोष कुमार मांझी भी रिम्‍स में लालू से मुलाकात करने पहुंचे. राजद नेता कांति‍ सिंह ने भी रिम्‍स के पेइंग वार्ड में लालू यादव से मुलाकात की. मीडिया से बातचीत करते हुए उन्‍होंने बताया कि हम लालू यादव से हालचाल जानने के लिए आये थे. वहीं रिम्‍स के पेइंग वार्ड और रिम्‍स परिसर में सुरक्षा व्‍यवस्‍था कड़ी कर दी गई है.

आपको बता दें कि मिशन 2019 को साधने के लिए सभी बड़े नेता लालू के दरबार में हाजिरी लगा रहे हैं, ताकि एनडीए को हराने के लिए महागठबंधन बनाने की कवायद रिम्स के पेइंग वार्ड में हो सके. लिहाजा अभी सीट शेयरिंग के विषय पर कोई भी नेता कुछ भी कहने से बच रहा है. इससे पहले भी कई बड़े नेताओं ने रिम्स के पेइंग वार्ड में लालू से मिल हाजिरी लगा चुके हैं. लालू यादव भी कई मिलने वाले नेताओं को मिशन 2019 के गुरुमंत्र दे चुके हैं.

Also Read

-sponsored-

लालू से मिलकर निकालने के बाद भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के नेता सह राज्यसभा सदस्य डी राजा ने लालू को ग्रेट फाइटर बताया. डी राजा ने कहा लालू ग्रेट फाइटर है, जेल में रहकर भी सांप्रदायिक शक्तियों से लड़ रहे हैं. लालू के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की. उन्होंने बताया कि महागठबंधन और कई अन्य राजनीतिक मुद्दों को लेकर भी लालू से बातचीत हुई. डी राजा ने कहा कि देश की परिस्थिति काफी खराब है, आम लोगों के अर्थ व्यवस्था पर हमले हो रहे है. मजदूर किसानों पर हमले हो रहे है। माकपा नेता ने आगे कहा कि आने वाले चुनाव में भाजपा को सत्‍ता से हटाकर देश की गरिमा को बचाना है. हमारी और लालू की पार्टी ने साथ मिलकर चुनाव लड़ने और भाजपा को हटाने आदि मुद्दों पर सहमति है.

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.