By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

रोहतास : JDU के काराकाट लोकसभा प्रत्याशी महाबली सिंह ने भरा नामांकन पर्चा

- sponsored -

जदयू प्रत्याशी महाबली सिंह ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विकास कार्य के आधार पर चुनाव लड़ने आया हूं. उन्होंने कहा कि पहले भी काराकाट का प्रतिनिधित्व कर चुका हूं. साथ ही उन्होंने कहा कि इस बार जनता जात-पात राजनीति से उठ कर वोट करेगी.

-sponsored-

रोहतास : JDU के काराकाट लोकसभा प्रत्याशी महाबली सिंह ने भरा नामांकन पर्चा

सिटी पोस्ट लाइव : शुक्रवार को रोहतास जिला मुख्यालय सासाराम के समाहरणालय में काराकाट लोक सभा से NDA समर्थित जेडीयू प्रत्याशी महाबली सिंह ने अपना नामांकन पर्चा भरा. नामांकन के बाद जदयू प्रत्याशी महाबली सिंह ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विकास कार्य के आधार पर चुनाव लड़ने आया हूं. उन्होंने कहा कि पहले भी काराकाट का प्रतिनिधित्व कर चुका हूं. साथ ही उन्होंने कहा कि इस बार जनता जात-पात राजनीति से उठ कर वोट करेगी.

उन्होंने कहा कि काराकाट के मतदाता विकास कार्यों पर वोट करने जा रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ‘सबका साथ-सबका विकास’ तथा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का ‘न्याय के साथ विकास’ के मुद्दे पर चुनाव हो रहा है. उन्होंने अपने जीत को तय बताया तथा कहा कि जनता अब भुलावे में आने वाली नहीं है. विकास ही चुनावी मुद्दा होना चाहिए. गौरतलब है कि 2014 में NDA ने उपेन्द्र कुशवाहा, राजद ने कांति सिंह और जदयू ने महाबली सिंह को अपने उम्मीदवार के रूप में उतारा था.

उस चुनाव के परिणम में उपेन्द्र कुशवाहा को 338892, कांति को सिंह 233651 और तीसरे स्थान पर रहे महाबली सिंह को 76709 मत प्राप्त हुए थे. जिसमें उपेन्द्र कुशवाहा मोदी लहर में 105241 मतों से विजयी हुए थे. जबकि इस बार उपेन्द्र कुशवाहा महागठबंधन समर्थित उमीदवार हैं. अब देखना है कि दोनों प्रत्याशियों में से कौन जनता के दिलो को जीतने में कामयाब होता है.  नॉमिनेशन में भाजपा से राज्यसभा सांसद गोपाल नारायण सिंह भी उपस्थित थे.

रोहतास से विकाश चन्दन की रिपोर्ट

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.