By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

केजरीवाल के शपथ समारोह को ऐतिहासिक बनाने की तैयारी, तीसरी बार लेंगे CM पद की शपथ.

- sponsored -

अरविंद केजरीवाल एक बार फिर रामलीला मैदान में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेगें. शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं.आज  अरविंद केजरीवाल तीसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगें. दिल्ली की जिस जनता ने उन्हें दिल्ली की जिम्मेदारी सौंपी है, वो इस शपथ समारोह की गवाह बनेगी.

Below Featured Image

-sponsored-

केजरीवाल के शपथ समारोह को ऐतिहासिक बनाने की तैयारी, तीसरी बार लेंगे CM पद की शपथ.

सिटी पोस्ट लाइव :दिल्ली के मुख्यमंत्री के शपथ समारोह को ऐतिहासिक बनाने की तैयारी पूरी हो चुकी है. दिल्ली के  रामलीला मैदान को  दिल्ली के सीएम की शपथ के लिए दुल्हन की तरह सजाया गया है. मैदान में 45 हजार कुर्सियां लगाई गई हैं. खुद अरविंद केजरीवाल ऑडियो और वीडियो के जरिए दिल्लीवालों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में शपथ समारोह में भाग लेने की अपील कर रहे हैं.

अरविंद केजरीवाल एक बार फिर उसी ऐतिहासिक रामलीला मैदान में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेगें. शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं.आज  अरविंद केजरीवाल तीसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगें. दिल्ली की जिस जनता ने उन्हें दिल्ली की जिम्मेदारी सौंपी है, वो इस शपथ समारोह की गवाह बनेगी.

Also Read

-sponsored-

चुनाव में अपने वोट से दिल्ली वालों ने बता दिया है कि उनका भरोसा आम आदमी पार्टी पर ही है. सबसे ख़ास बात ये है कि इसबार कुर्सियां केवल वीआइपी लोगों के लिए ही नहीं बल्कि आम लोगों के लिए लगाईं गई हैं.

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.