By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

24 घंटे के अंदर नप गए कुमार आशीष, राहुल गांधी ने सचिव पद से हटाया

अब कुमार आशीष की जगह सचिन नाइक बनाए गए सचिव, प्रियंका की करेगें यूपी चुनाव में मदद

;

- sponsored -

-sponsored-

-sponsored-

 

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने तत्काल प्रभाव से पार्टी के राष्ट्रीय सचिव कुमार आशीष को पद से हटा दिया है. उनकी जगह अब सचिन नाइक राष्ट्रीय सचिव बनाकर पूर्वी उत्तर प्रदेश में प्रियंका गांधी को सहयोग करने को कहा गया है.

सिटी पोस्ट लाइव : पेपर लीक मामले में चार्जशीटेड कुमार आशीष को पार्टी का राष्ट्रिय सचिव बनाए जाने को लेकर पैदा हुए विवाद को ख़त्म करने के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने बड़ा एक्शन ले लिया है. उन्होंने तत्काल प्रभाव से पार्टी के राष्ट्रीय सचिव कुमार आशीष को पद से हटा दिया है. उनकी जगह अब सचिन नाइक राष्ट्रीय सचिव बनाकर पूर्वी उत्तर प्रदेश में प्रियंका गांधी को सहयोग करने को कहा गया है.

[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

मंगलवार को ही कुमार आशीष को कांग्रेस ने सचिव बनाया था. बिहार में जेडीयू और भाजपा ने आशीष की नियुक्ति को बड़ा मुद्दा बना लिया था, जिसके कारण कांग्रेस को जबाब देते नहीं बन रहा था, इसलिए पार्टी ने 24 घंटे के अंदर ही कुमार आशीष को पद से मुक्त कर दिया.कांग्रेस ने यूपी में प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया के सहयोग के लिए तीन-तीन सचिव नियुक्त किए हैं. जुबैर खान, कुमार आशीष और बाजीराव खाडे को सचिव की जिम्मेदारी देकर प्रियंका गांधी का सहयोग करने के लिए कहा गया. इनमें कुमार आशीष बिहार से हैं और वे यूथ कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भी रह चुके हैं. दरअसल करीब पेपर लीक मामले में 14 साल पहले उन्हें गिरफ्तार किया गया था.

Also Read

जेडीयू नेता अशोक चौधरी ने सवाल उठाते हुए कहा कि कैसे लोगों को राष्ट्रीय सचिव बनाया जा रहा है. कुमार आशीष अपराधी प्रवृत्ति का रहा है. कईबार जेल जा चुका है. ऐसे दागियों को प्रियंका गांधी के साथ लाया जा रहा है. गौरतलब है कि अशोक चौधरी कांग्रेस के बिहार अध्यक्ष भी रह चुके हैं.हालांकि कुमार आशीष के करीबी लोगों का कहना है कि  राष्ट्रीय सचिव बनाकर प्रियंका के साथ जोड़े जाने से घबरा कर विरोधियों ने एक पुराने मामले को आधार बनाकर कुमार आशीष के खिलाफ साजिश की है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.