By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सुपर-30 के बहाने ‘कुशवाहा’ ने सीएम नीतीश को याद दिलायी डिमांड, शिक्षा सुधार वाली मांग मानिए’

- sponsored -

सुपर-30 के संस्थापक और गणितज्ञ आनंद कुमार को लेकर बनी फिल्म सुपर-30 को लेकर बिहार में सियासत भी खूब हो रही है। रालोसपा अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने अब इस फिल्म के बहाने शिक्षा सुधार को लेकर अपनी डिमांड सीएम नीतीश कुमार को याद दिलायी है।

-sponsored-

सुपर-30 के बहाने ‘कुशवाहा’ ने सीएम नीतीश को याद दिलायी डिमांड, शिक्षा सुधार वाली मांग मानिए’

सिटी पोस्ट लाइवः सुपर-30 के संस्थापक और गणितज्ञ आनंद कुमार को लेकर बनी फिल्म सुपर-30 को लेकर बिहार में सियासत भी खूब हो रही है। रालोसपा अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने अब इस फिल्म के बहाने शिक्षा सुधार को लेकर अपनी डिमांड सीएम नीतीश कुमार को याद दिलायी है। उपेन्द्र कुशवाहा ने ट्वीट किया-‘सुपर-30 फिल्म की अपार सफलता पर टीचर आनंद जी एवं उनके किरदार अभिनेता ऋतिक जी को हार्दिक बधाई! अगर सीएम नीतीश कुमार जी, बिहार में शिक्षा सुधार हेततु रालोसपा की 25 सूत्री मांगों को स्वीकार कर लें तो सूबे के हजारों गरीब बच्चों को ऐसा उंचा मुकाम मिले।’

आपको बता दें कि उपेन्द्र कुशवाहा शिक्षा सुधार को लेकर पहले भी सीएम नीतीश कुमार को घेरते रहे हैं और आंदोलन भी करते रहे हैं। कुशवाहा एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार पर आक्रामक हैं और इस फिल्म के बहाने उनको अपनी पुरानी मांग याद दिलायी है। फिल्म को लेकर बिहार में सियासत भी खूब हो रही है। इससे पहले आरजेडी और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के बीच वार पलटवार चला है।

Also Read

-sponsored-

डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर लिख था कि-‘जो लालू ग्रहण में बिस्कुट न खाने और बाढ़ में गंगा मईया के दुआरे पर आने की बात करते हैं उनकी पार्टी ऐसी फिल्मों का महत्व क्या जानें तो दूसरी तरफ आरजेडी ने इस वार का पलटवार करते हुए लिखा था कि-जब सुशील मोदी के गुंडे इस फिल्म को बनने से रोकना चाहते थे तब तेजस्वी यादव आनंद कुमार के घर गये थे और उनका हौसला बढ़ाया था साथ हीं उन्हें नैतिक और राजनैतिक समर्थन भी दिया था।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.