By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

तेजस्वी की सीएम उम्मीदवारी पर ‘कुशवाहा’ का बयान-‘सीएम फेस को लेकर अभी नहीं हुआ फैसला’

;

- sponsored -

महागठबंधन में काॅर्डिनेशन कमिटी बनाने की मांग लगातार उठती रही है साथ हीं तेजस्वी यादव की सीएम उम्मीदवारी को लेकर भी कलह मचती रही है। महागठबंधन में शामिल दूसरे दलों की ओर से लगातार संकेत मिलता रहा है कि उन्हें न तो तेजस्वी यादव की सीएम उम्मीदवारी मंजूर है और न हीं महागठबंधन के नेतृत्वकर्ता के रूप में उन्हें तेजस्वी मंजूर हैं।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइवः महागठबंधन में काॅर्डिनेशन कमिटी बनाने की मांग लगातार उठती रही है साथ हीं तेजस्वी यादव की सीएम उम्मीदवारी को लेकर भी कलह मचती रही है। महागठबंधन में शामिल दूसरे दलों की ओर से लगातार संकेत मिलता रहा है कि उन्हें न तो तेजस्वी यादव की सीएम उम्मीदवारी मंजूर है और न हीं महागठबंधन के नेतृत्वकर्ता के रूप में उन्हें तेजस्वी मंजूर हैं।

पूर्व सीएम जीतन राम मांझी महागठबठबंधन में काॅर्डिनेशन कमिटी बनाने की मांग लगातार करते रहे हैं।अब उपेन्द्र कुशवाहा भी इसी सुर में सुर मिला रहे हैं हांलाकि उनका अंदाज थोड़ा सधा हुआ है। जमुई में रालोसपा अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने तेजस्वी यादव की सीएम उम्मीदवारी और काॅर्डिनेशन कमिटी को लेकर खुलकर बोला। उन्होंने कहा कि हर राजनीतिक दल चाहता है कि उसकी पार्टी से सीएम उम्मीदवार हो लेकिन महागठबंधन में सीएम उम्मीदवार को लेकर कोई फैसला नहीं हुआ है।

जब सीएम उम्मीदवारी को लेकर फैसला हो जाएगा तो सबलोग एक स्वर में बोलेंगे। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले महागठबंधन में कार्डिनेशन कमिटी बन जाएगी। उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि प्रेशर पाॅलटिक्स भी चलते रहती है। महागठबंधन में शामिल हर दल चाहती है कि उसे ज्यादा से ज्यादा सीटें मिले।

;

-sponsored-

Comments are closed.