By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

ललन सिंह ने राजद पर बोला हमला, कहा-RJD पार्टी नहीं बल्कि एक निजी कंपनी है

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार में हुए दो सीटों पर उपचुनाव में राजद को शिकस्त मिली. जदयू अपने दोनों सीटों को बचाने में कामयाब रहे तो वहीं चुनाव के बाद लालू यादव की सेहत ख़राब हो गई. जिसकी वजह से वे एकबार फिर दिल्ली चले गए. साथ ही लालू परिवार के अन्य सदस्य भी दिल्ली में हैं.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में हुए दो सीटों पर उपचुनाव में राजद को शिकस्त मिली. जदयू अपने दोनों सीटों को बचाने में कामयाब रहे तो वहीं चुनाव के बाद लालू यादव की सेहत ख़राब हो गई. जिसकी वजह से वे एकबार फिर दिल्ली चले गए. साथ ही लालू परिवार के अन्य सदस्य भी दिल्ली में हैं. इधर जदयू ने राजद पर जोरदार हमला बोला है. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि राजद कोई पार्टी नहीं, बल्कि एक निजी कंपनी है. वह एक परिवार तक सीमित है. ललन सिंह जदयू प्रदेश कार्यालय में शनिवार को आयोजित मिलन समारोह में बोल रहे थे. उनकी मौजूदगी में राजद के कुम्हरार विधानसभा सीट से पूर्व प्रत्याशी डॉ धर्मेंद्र प्रसाद चंद्रवंशी अपने समर्थकों के साथ जदयू में शामिल हुए.

इस दौरान उन्होंने कहा कि चुनाव खत्‍म होते ही वे लोग दिल्‍ली शिफ्ट हो गए. बिहार की जनता के सुख-दुख में शामिल रहिएगा तो जनता चाहेगी ही. लेकिन दुख के समय आप दिल्‍ली रहिएगा और सुख भोगने के समय हाथ जोड़कर जनता के सामने खड़े हो जाइएगा. बिहार में बाढ़ की उतनी बड़ी विभीषिका आई. तब कहां थे प्रतिपक्ष के नेता और कहां था उनका परिवार, कहां थी उनकी पार्टी. उन्होंने कहा कि कोरोना  के समय में भी तेजस्वी कहा थे. जो अपने विधानसभा के क्षेत्र की जनता का हाल नहीं पूछ सकता, वह बिहार का हाल क्या समझेगा.

साथ ही शराबबंदी और जहरीली शराब से मौत को लेकर ललन सिंह ने कहा कि बिहार में शराबबंदी है और आगे भी लागू रहेगी. पत्रकारों ने सवाल किया था कि विपक्षी पार्टियां शराबबंदी कानून की समीक्षा करने की बात कर रहे हैं. जिस पर उन्होंने कहा कि शराबबंदी कानून से खिलवाड़ करने वालों पर कड़ी कार्रवाई होगी. चाहे वो पदाधिकारी हो या कोई अन्य. जाहिर है बिहार में जहरीली शराब से अबतक 40 लोगों की मौत हो चुकी है. गोपालगंज में 20 और बेतिया में 16 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. समस्तीपुर जिले में भी बीएसएफ और सेना के जवान समेत 4 लोगों की मौत हो गई है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.