By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

थोड़ी देर में हो जाएगा फैसला-लालू यादव जेल में ही रहेंगे या जाएंगे रिम्स में

- sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव सरेंडर करने के बाद से रांची के रिम्स में डॉक्टरों की निगरानी में हैं. पांच डॉक्टरों की टीम लगातार उनकी सेहत की मॉनिटरिंग कर रही है. आज 2 सितंबर रविवार को रांची का रिम्स अस्पताल लालू यादव की हेल्थ रिपोर्ट को जारी करेगा. उम्मीद है कि दोपहर 2 बजे के बाद लालू यादव का हेल्थ रिपोर्ट जारी किया जाएगा. इसी हेल्थ रिपोर्ट के आधार पर यह फैसला होगा कि लालू यादव को जेल में रखना है या अस्पताल में .

गौरतलब है कि इसी हेल्थ रिपोर्ट के आने के बाद यह तय होगा कि लालू यादव जेल में डॉक्टरों के बीच मॉनिटरिंग पर रहेंगे या फिर उन्हें रिम्स में इलाज के लिए एडमिट करवाया जाएगा. जेल सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक लालू यादव को खून की कमी है. उनका ब्लड प्रेशर भी बढ़ा हुआ है. इसके साथ ही साथ उनका जो फिस्टुला का ऑपरेशन हुआ है, उसका जख्म अभी भरा नहीं हैं. डॉक्टरों की मानें तो लालू यादव को जख्म की वजह से इंफेक्शन का खतरा है.

लालू यादव के साथ उनकी देखभाल में जुटे आरजेडी विधायक भोला यादव के अनुसार लालू यादव की तबियत अभी भी खराब है. उन्हें लगातार ईलाज की जरुरत है. लालू यादव की सेहत का जायजा लेने के लिए दो दिन पहले उनके बड़े बेटे तेजप्रताप यादव भी रिम्स पहुंचे थे. तेजप्रताप यादव ने कहा कि उनकी चिंता पिता की सेहत को लेकर बढ़ी हुई है. सेहत खराब है ,बेहद कमजोर हैं फिर भी अपने को स्वस्थ और तंदरुस्त दिखाने की चेष्टा कर रहे हैं.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.