By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

आमने-सामने आ गए लालू-नीतीश, राजद सुप्रीमो ने कहा- हम काहे किसी को मारेंगे, तुम अपने मर जाओगे

HTML Code here
;

- sponsored -

आज पूरे दिन बिहार की राजनीति केवल राजद सुप्रीमो लालू यादव के इर्द-गिर्द घूम रही है. लालू यादव लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. आज वे तारापुर उपचुनाव के लिए जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे जहां, उनका भव्य स्वागत किया गया. इस दौरान लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: आज पूरे दिन बिहार की राजनीति केवल राजद सुप्रीमो लालू यादव के इर्द-गिर्द घूम रही है. लालू यादव लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. आज वे तारापुर उपचुनाव के लिए जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे जहां, उनका भव्य स्वागत किया गया. इस दौरान लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी. काफी लंबे अरसे बाद आज लालू यादव ने किसी जनसभा को संबोधित किया. वहीं, इस दौरान उन्होंने राजद प्रत्याशी के लिए वोट की मांग तो की ही साथ ही सरकार को निशाने पर भी ले लिया.

बता दें कि, कल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा लालू यादव पर बड़ा आरोप लगाया गया था. उन्होंने कहा था कि, लालू यादव मुझे गोली भी मरवा सकते है. वे और कर भी क्या सकते हैं. वहीं, इसी बयान को लेकर लालू यादव ने नीतीश कुमार को कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, हम क्यों किसी को मरवायेंगे. तुम अपने मर जाओगे. उन्होंने यह भी कहा कि, हमने नीतीश सरकार के विसर्जन की बात कही थी, मगर उन्होंने इसका गोली मारने से मतलब निकाल लिया.

बता दें कि, आज लालू यादव जनसभा को संबोधित करने के दौरान अपने पुराने अंदाज में दिखे. उनकी झलक के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. लालू यादव ने नीतीश कुमार को जबरदस्त निशाने परले लिया. तेजस्वी ने कचूमर निकाल दिया है. सभी एकजुट होकर वोट कीजिए. साथ ही सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, बिहार में विकास का कोई काम नहीं हुआ है. यहां बेरोजगारी है. नीतीश कुमार डर गए हैं.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.