By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

रिम्स के पेइंग वार्ड में पानी एवं बिजली समस्या से लालू प्रसाद की स्वास्थ्य बिगड़ी

- sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव- राजद सुप्रीमों एवं राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला मामलें में सजायाफ्ता हैं.लेकिन स्वास्थ्य संबधी कारणों से वें इन दिनों रांची के रिम्स अस्‍पताल में भर्ती हैं और उनके पेईंग वार्ड में पानी की किल्लत हो गई है. जानकारी के मुताबिक,मंगलवार की रात 9 बजे से बाथरूम में पानी नहीं आ रहा है और यह उनके लिए परेशान का कारण बन गया है.हालांकि रिम्स प्रशासन लालू यादव के वार्ड में हुई पानी की किल्लत को दूर करने की पूरी कोशिश कर रहा है

-sponsored-

रिम्स के पेइंग वार्ड में पानी एवं बिजली समस्या से लालू प्रसाद की स्वास्थ्य बिगड़ी

सिटी पोस्ट लाइव- राजद सुप्रीमों एवं राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला मामलें में सजायाफ्ता हैं.लेकिन स्वास्थ्य संबधी कारणों से वें इन दिनों रांची के रिम्स अस्‍पताल में भर्ती हैं और उनके पेईंग वार्ड में पानी की किल्लत हो गई है. जानकारी के मुताबिक,मंगलवार की रात 9 बजे से बाथरूम में पानी नहीं आ रहा है और यह उनके लिए परेशान का कारण बन गया है.हालांकि रिम्स प्रशासन लालू यादव के वार्ड में हुई पानी की किल्लत को दूर करने की पूरी कोशिश कर रहा है. जबकि इससे पहले पिछले दिनों ही रिम्स के पेइंग वार्ड में बिजली गुल हो जाने की वजह से उनकी हार्ट बीट भी बढ़ गई थी. हालांकि उनके ईसीजी की रिपोर्ट सामान्य आई थी.

जबकि बीते शनिवार को रिम्स में लालू प्रसाद से मुलाकात के दिन उनसे मिलने वाले लोगों का तांता लगा रहा. लालू से मिलने पहुंचे उनके समधी ने कहा कि लालू की तबीयत ठीक नहीं है. वहीं लालू का इलाज कर रहे चिकित्सक भी मान रहे हैं कि लालू पूरी तरह से ठीक नहीं हैं. लेकिन लालू यादव को मुख्य रूप से देख रहे डॉक्टर डीके झा ने बताया कि लालू यादव का स्वास्थ्य सामान्य है. उन्होंने कहा कि पिछले दिनों टीवी देखने की वजह से लालू यादव की तबीयत ज्यादा खराब हो गई थी. टीवी देखने के कारण लालू सुबह का नाश्ता देर से कर रहे थे और दोपहर का खाना नहीं खा रहे थे. इस वजह से उनका शुगर लेवल असामान्य हो गया था.

Also Read

-sponsored-

वहीं इस मामले में डॉक्टर ने आगे कहा कि लालू प्रसाद के लिए प्रशासन से ईसीजी मशीन और जनरेटर की मांग की गई है ताकि उनका इलाज बेहतर तरीके से हो सके. हालांकि राजद सुप्रीमो के बेहतर इलाज के लिए बाहर भेजे जाने पर चिकित्सक का कहना है कि ऐसी फिलहाल कोई जरूरत नहीं है. बता दें कि इस बार लोकसभा का चुनाव उनकी पार्टी राजद लालू प्रसाद यादव के अनुपस्थिति में मैदान में उतरी थी. हालांकि चुनाव के पूर्व उनसे मिलने के लिए महागठबंधन के सभी नेताओं का तांता लगा रहा था. विरोधियों ने तो यहाँ तक आरोप लगाया था कि लालू प्रसाद यादव जेल से ही राजनीति और टिकट वितरण कर रहे हैं.
जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.