By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

लालू यादव की लगातार बिगड़ रही हैं सेहत, चलने-फिरने में भी हो गए हैं असमर्थ

- sponsored -

डॉक्टरों के अनुसार लालू यादव की दिनचर्या ठीक नहीं है.लालू ह देर से सोकर उठते हैं और नाश्ता-भोजन भी देर से करते हैं. समय नहीं जगाने औए नाश्ता खाना लेने की वजह से उनकी सेहत लगातार बिगड़ती जा रही है. वो लगातार तनाव में रह रहे हैं. तनाव की वजह से उनके स्वाथ्य पर प्रतिकूल असर पड़ रहा है.

लालू यादव की लगातार बिगड़ रही हैं सेहत, चलने-फिरने में भी हो गए हैं असमर्थ

सिटी पोस्ट लाइव : RJD सुप्रीमो लालू यादव गंभीर बीमारियों की चपेट से बाहर नहीं निकल पा रहेहैं. डॉक्टरों के अनुसार अब लालू यादव चलने फिरने में भी सक्षम नहीं हैं.गौरतलब है कि लालू यादव  रांची के राजेन्द्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (रिम्स RIMS) में भर्ती हसीन.लालू यादव को आर्थराइटिस (Arthritis) की शिकायत है. आर्थराइटिस  जिसकी वजह से उनके घुटने में दर्द रहता है और वह ठीक से टहल तक नहीं पा रहे हैं.

रिम्स में लालू यादव का इलाज कर रहे डॉक्टर डीके झा के अनुसार लालू प्रसाद आर्थराइटिस से पीड़ित हैं. घुटने में दर्द और कम जगह के चलते वह ज्यादा टहल नहीं पा रहे हैं. थोड़ा बहुत वार्ड में ही चल लेते हैं. डॉक्‍टरों के अनुसार, लालू यादव अनियंत्रित हृदय गति की समस्या से अभी भी जूझ रहे हैं.

Also Read

-sponsored-

डॉक्टरों के अनुसार लालू यादव की दिनचर्या ठीक नहीं है.लालू ह देर से सोकर उठते हैं और नाश्ता-भोजन भी देर से करते हैं. समय नहीं जगाने औए नाश्ता खाना लेने की वजह से उनकी सेहत लगातार बिगड़ती जा रही है. वो लगातार तनाव में रह रहे हैं. तनाव की वजह से उनके स्वाथ्य पर प्रतिकूल असर पड़ रहा है. लालू यादव  शुगर के साथ-साथ 11 अन्य बीमारियों -हाई ब्लड प्रेशर, हार्ट और किडनी जैसी बीमारियों से लगातार जूझ रहे हैं.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.