By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

लालू यादव की सुरक्षा घटाने को लेकर बवाल, RJD ने बताया साजिश

- sponsored -

केंद्रीय गृह मंत्रालय ने कई नेताओं की सुरक्षा में सीआरपीएफ के जवानों को हटा दिया है. राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव, बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) सांसद सतीश चंद्र मिश्रा, यूपी बीजेपी के नेता संगीत सोम, बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी की सुरक्षा घटा दी गई है.

-sponsored-

लालू यादव की सुरक्षा घटाने को लेकर बवाल, RJD ने बताया साजिश

सिटी पोस्ट लाइव : RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, चिराग पासवान और राजीव प्रताप रूडी की सुरक्षा में कटौती किए को लेकर बिहार की राजनीति गरमा गई है. आरजेडी ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए केंद्र सरकार पर निशाना साधा है.लालू यादव की सुरक्षा में कटौती को लेकर आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि लालू यादव को जान का खतरा है. बावजूद इसके साजिश के तहत लालू यादव की सुरक्षा में कटौती की गई है.

बीजेपी विधायक संजय सरावगी ने कहा कि लालू यादव  सिर्फ स्टेट्स सिंबल के लिए सुरक्षा बरकरार रखना चाहते हैं.वो जेल में है तब उनको सुरक्षा क्यूं दी जानी चाहिए. जेल में उनको किससे खतरा है. इस मामले पर संसदीय कार्य मंत्री श्रवण कुमार ने कहा है कि समय-समय पर केंद्रीय गृह मंत्रालय नेताओं की सुरक्षा का आकलन करती है. आकलन के हिसाब से ही सुरक्षा दी जाती है और कटौती की जाती है. इस मामले को राजनीतिक चश्मे से नहीं देखना चाहिए.

Also Read

-sponsored-

गौरतलब है कि  केंद्रीय गृह मंत्रालय ने कई नेताओं की सुरक्षा में सीआरपीएफ के जवानों को हटा दिया है. राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव, बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) सांसद सतीश चंद्र मिश्रा, यूपी बीजेपी के नेता संगीत सोम, बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी की सुरक्षा घटा दी गई है. यूपी सरकार के मंत्री सुरेश राणा, एलजेपी सांसद चिराग पासवान, पूर्व सांसद पप्पू यादव की सुरक्षा में भी कटौती की गई है. गृह मंत्रालय ने बड़े नेताओं को मिलने वाली सुरक्षा की समीक्षा के बाद ये फैसला लिया. मंत्रालय के आदेश के बाद इन सभी नेताओं को अब सीआरपीएफ के जवानों की सुरक्षा नहीं दी जाएगी.गौरतलब है कि पहले कई ऐसे बाहुबली नेता भी CRPF सुरक्षा लेने में कामयाब हो गए थे.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.