By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मुखिया पद के लिए अयोग्य व्यक्ति बन गया पार्टी का राष्ट्रिय अध्यक्ष: सुशील मोदी.

RJD ने 11वीं बार बनाया लालू यादव को पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष, विपक्ष ने साधा निशाना.

- sponsored -

-sponsored-

मुखिया पद के लिए अयोग्य व्यक्ति बन गया पार्टी का राष्ट्रिय अध्यक्ष: सुशील मोदी.

सिटी पोस्ट लाइव : आरजेडी के राष्ट्रिय अध्यक्ष के पद पर जेल में बंद लालू यादव के काबिज होने को लेकर   बिहार के डिप्टी सीएम  सुशील कुमार मोदी ने लालू यादव पर निशाना साधा है. सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि बिहार एक हजार करोड़ के जिस चारा घोटाला के कारण देश भर में शर्मसार हुआ, उसमें लंबी न्यायिक प्रक्रिया के बाद तत्कालीन मुख्यमंत्री लालू प्रसाद को अब तक चार मामलों में दोषी पाकर सजा सुनायी जा चुकी है. उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि सजायाफ्ता होने के कारण जो व्यक्ति मुखिया तक का चुनाव लड़ने के लिए अयोग्य घोषित है, उसे एक पार्टी 11 वीं बार अपना अध्यक्ष चुन रही है.

सुशील मोदी ने कहा कि उन्होंने जेल से ही इस बार शीर्ष पद के लिए नामांकन की सारी प्रक्रिया पूरी की और समर्थकों ने महाभ्रष्टाचार के दोषी व्यक्ति के ऐसा करने को इस तरह महिमामंडित  किया जैसे लालू यादव किसी घपले घोटाले के लिए नहीं बल्कि देश हित के लिए दंडित किये गए हों.आरजेडी  को बार-बार चुनाव का ढोंग करने के बजाय लालू प्रसाद को आजीवन अध्यक्ष चुन लेना चाहिए.

Also Read

-sponsored-

सुशील मोदी के इस ट्विट से बेपरवाह तेजस्वी यादव ने ट्विट के जरिये मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे हैं.चलती कार में एक नाबालिग से गैंग रेप के वायरल विडियो पर तेजस्वी ने ट्विट कर कहा कि अब नीतीश कुमार सरकार चलाने में सक्षम नहीं हैं.उन्हें तुरत इस्तीफा दे देनी चाहिए.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.