By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

नीतीश को लालू की नसीहत-‘शराबबंदी पहले बिहार में ठीक से लागू करवाएं’

- sponsored -

कल दिल्ली में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि पूरे देश में शराबबंदी लागू होनी चाहिए। नीतीश कुमार इस तरह की मांग पहले भी करते रहे हैं। नीतीश के इस बयान पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की प्रतिक्रिया सामने आयी है।

Below Featured Image

-sponsored-

नीतीश को लालू की नसीहत-‘शराबबंदी पहले बिहार में ठीक से लागू करवाएं’

सिटी पोस्ट लाइवः कल दिल्ली में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि पूरे देश में शराबबंदी लागू होनी चाहिए। नीतीश कुमार इस तरह की मांग पहले भी करते रहे हैं। नीतीश के इस बयान पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की प्रतिक्रिया सामने आयी है। लालू ने शराबबंदी को बिहार में ठीक से लागू कराने की नसीहत नीतीश कुमार को दी है।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है-‘गांधी जी के हत्यारों के साथ मिलकर उनकी बैसाखी पर 25 वर्ष से विभाजनकारी राजनीति कर रहे कुर्सी कुमार शायद यह नहीं जानते कि ‘सिद्धांत के बिना राजनीति’ को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी ने सबसे बड़ा ‘सामाजिक पापकर्म’ बताया था। बंदी पहले बिहार में तो ठीक से लागू करवा लीजिए।’ आपको बता दें कि शराबबंदी को लेकर बिहार की राजनीति लगातार गर्म है।

Also Read

-sponsored-

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने भी अपने ट्वीट के जरिए इसको लेकर निशाना साधा है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि-‘मैं आरसीपी सिंह को चुनौती देता हूं कि अगर हिम्मत है वह अपने अधिकारियों और मंत्रियों के आवास में छापेमारी करवाएं अगर वहां शराब नहीं मिली तो मैं राजनीति से सन्यास ले लूंगा। झूठी और थोथी दलीलें देना बंद करे, सूबे का बच्चा-बच्चा जानता है कि हर जगह शराब मिल रही है।

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.