By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सासाराम में बोले सीएम नीतीश-‘पीएम का काम बोलता है, लालू जेल से बाहर आए तो जलेगी लालटेन’

;

- sponsored -

बिहार के सीएम नीतीश कुमार आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मौजूदगी में सासाराम में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। सीएम ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की और लालू और उनकी लालटेन पर एक बार फिर निशाना साधा। नीतीश कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का काम बोलता है।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सासाराम में बोले सीएम नीतीश-‘पीएम का काम बोलता है, लालू जेल से बाहर आए तो जलेगी लालटेन’

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार के सीएम नीतीश कुमार आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मौजूदगी में सासाराम में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। सीएम ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की और लालू और उनकी लालटेन पर एक बार फिर निशाना साधा। नीतीश कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का काम बोलता है। लालू अगर जेल से छूटे तो फिर लालटेन जलेगी। सासाराम में पीएम नरेंद्र मोदी की चुनावी सभा हुई. मंच पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार लोजपा सांसद चिराग पासवान, आरके सिन्हा समेत राजग के कई नेता मौजूद रहे. नरेंद्र मोदी से पहले नीतीश कुमार ने सभा को संबोधित किया.

इस दौरान सीएम ने कहा कि एनडीए के प्रत्याशियों की जीत नरेंद्र मोदी की जीत है. देश की जनता चाहती कि पीएम के तौर पर नरेंद्र मोदी दोबारा आएं. नीतीश कुमार ने कहा कि पीएम का काम बोलता है चाहे वो आतंकवाद के खिलाफ हो या फिर विकास के लिए हर जगह सरकार का काम बोल रहा है. उन्होंने कहा, ‘गरीब परिवार के लोगों को इलाज में आज पांच लाख तक की मदद मिल रही है. इस तरह की सोच जो पीएम की है वो काबिल-ए-तारीफ है.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

हम बिहार में कृषि का उत्पादन बढ़ाने पर काम चल रहा है. पीएम द्वारा दी गई नई योजना जिसमें किसानों को छह हजार की मदद है काफी बड़ी चीज है.’सीएम ने कहा- जेल के अंदर से लोग पत्र लिख रहे हैं और लालटेन की बात कर रहे हैं. अगर ऐसे लोग वापस आए तो फिर से लालटने जलाना पड़ेगा. कोर्ट के आदेश से सजा मिलती है लेकिन लोग संविधान को बचाने और जान बूझकर फंसाने की बात कह रहे हैं. समाज के हर वर्ग, तबके और बिरादरी का ख्याल रखा जा रहा है, हमने बिहार को नारी सशक्तिकरण की तरफ बढ़ाया है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.