By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

लालू यादव के समधी को आया गुस्सा, निकालने लगे जूता

Above Post Content

- sponsored -

वीडियो कुम्भावास गांव का है जहाँ एक एक शख्स ने कैप्टन अजय पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए तो वो भड़क गए.कैप्टन अजय यादव जूता निकालने की चेतावनी देते हुए आरोप लगाने वाले व्यक्ति को धमकाने लगे. अजय यादव ने इस दौरान कहा कि उसने कभी किसी से पैसे लिए हो तो सबूत दे वह राजनीति छोड़ देंगे.

Below Featured Image

-sponsored-

लालू यादव के समधी को आया गुस्सा, निकालने लगे जूता

सिटी पोस्ट लाइव : RJD सुप्रीमो, बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के समधी और प्रदेश कांग्रेस के कद्दावर नेता कैप्टन अजय यादव (Ajay Yadav) का एक रूद्र रूप देखने को मिल रहा है. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे वो एक युवक को धमकी देते हुए और उसकी पिटाई के लिए पैर से जूता निकालते नजर आ रहे हैं. वीडियो कुम्भावास गांव का है जहाँ एक एक शख्स ने कैप्टन अजय पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए तो वो भड़क गए.कैप्टन अजय यादव जूता निकालने की चेतावनी देते हुए आरोप लगाने वाले व्यक्ति को धमकाने लगे. अजय यादव ने इस दौरान कहा कि उसने कभी किसी से पैसे लिए हो तो सबूत दे वह राजनीति छोड़ देंगे.

सूत्रों के अनुसार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कैप्टन अजय सिंह यादव जनसंपर्क अभियान के दौरान सोमवार को रेवाड़ी जिले के कुंभावास गांव में पहुंचे थे. कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों के बीच वह उस समय आपा खो बैठे जब गांव के ही राजपाल नामक व्यक्ति ने उन पर अपने कार्यकाल के दौरान पैसे लेकर नौकरी देने का आरोप लगा दिया. इस पर अजय यादव ने वहां के लोगों से पूछा कि बताए उन्होंने नौकरी लगवाने के नाम पर किससे पैसे लिए.

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

युवक के आरोप से गुस्साए कैप्टन अजय यादव जूता निकालने लगे तथा मंदिर में चढ़ने की चुनौती देते हुए आरोप लगाने वाले व्यक्ति को जमकर खरी-खोटी सुनाई. इस दौरान वहां मौजूद एक शख्स ने पूरे मामले का वीडियो बना लिया और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अजय यादव कितने गुस्से में हैं.वो अपना जूता निकालने की बात करते हुए एक व्यक्ति धमाका रहे हैं.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.