By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

लालू के ‘तेज’ बोले-‘बिहार में डेरा जमाएंगे, दिल्ली नहीं जाएंगे ठीक है’

Above Post Content

- sponsored -

बिहार की राजनीति के लिए आज का दिन खास भी था और बेहद दिलचस्प भी था। बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी के लिए तो बेहद खास था। क्योंकि आज राजद के नेता ने राजनीति से एक अंतराल के बाद फिर वापसी की थी।

Below Featured Image

-sponsored-

लालू के ‘तेज’ बोले-‘बिहार में डेरा जमाएंगे, दिल्ली नहीं जाएंगे ठीक है’

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार की राजनीति के लिए आज का दिन खास भी था और बेहद दिलचस्प भी था। बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी के लिए तो बेहद खास था। क्योंकि आज राजद के नेता ने राजनीति से एक अंतराल के बाद फिर वापसी की थी। पार्टी दफ्तर तेज-तेजस्वी जिंदाबाद के नारों से गुंजायमान था। लालू परिवार के लिए अगर न भी मानें तो कम से कम पार्टी के लिए यह सुखद था। कार्यकर्ताओं के लिए तो और भी सुखद था। पत्नी से तलाक के फैसले के बाद लंबे वक्त तक परिवार और राजनीति से दूर रहा उनका नेता लौटा था। लौटा भी उसी चिर-परिचित अंदाज में लौटा था। संकेत साफ थे कि बिहार में तेजप्रताप यादव स्टाइल पाॅलटिक्स फिर शुरू होगा। पार्टी दफ्तर पहुंचे तेजप्रताप यादव ने शानदार अंदाज में कहा कृष्ण के बिना अधूरी है अर्जुन की लड़ाई। जाहिर है यह तेजस्वी यादव के लिए भी सुखद हीं है क्योंकि 2019 की बड़ी लड़ाई से पहले उनका कृष्ण आज लौट आया था। तेजप्रताप यादव ने 2019 और 2020 की लड़ाई का बिगुल फूंक दिया। तकरीबन तीन घंटे तक पार्टी नेताओं-कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और आने वाले चुनाव की रणनीति पर चर्चा की।

जाहिर है अब यह तय हो गया कि भले परिवार से तेजप्रताप यादव दूर हों लेकिन राजनीति से अब दूरी नहीं रहेगी। सिटी पोस्ट के एडिटर इन चीफ श्रीकांत प्रत्यूष से बातचीत करते हुए तेजप्रताप यादव ने साफ किया कि वे बिहार नहीं छोड़ेंगे। तेजप्रताप ने यह खुलासा भी किया कि पापा लालू उन्हें सांसद बनाकर दिल्ली भेजना चाहते हैं लेकिन वे दिल्ली नहीं जाएंगे बल्कि बिहार में हीं डेरा जमाएंगे। स्पष्ट है वे 2019 का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। हां बहन मीसा भारती के बारे में उन्होंने कहा कि वे लोकसभा का चुनाव लड़ेंगी और मैं उनका प्रचार करूंगा। तेजप्रताप यादव का यह पूरा इंटरव्यू आप सिटी पोस्ट के आॅफिसियल यू-टयूब चैनल पर शाम 09 बजे से देख सकते है।।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.