By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार पर किया हमला, खड़े किये कई सवाल

HTML Code here
;

- sponsored -

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर ने कोहराम ने मचा रखा है. हर व्यक्ति के अंदर भय का माहौल व्याप्त हो चूका है. वहीं बिहार की राजनीति में भी हलचल मची हुई है. इसी क्रम में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीधे केंद्र सरकार पर ही हमला बोल दिया है.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर ने कोहराम ने मचा रखा है. हर व्यक्ति के अंदर भय का माहौल व्याप्त हो चूका है. वहीं बिहार की राजनीति में भी हलचल मची हुई है. इसी क्रम में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीधे केंद्र सरकार पर ही हमला बोल दिया है. साथ ही उनके व्यवस्था पर एक बार फिर से कई सवाल भी खड़े कर दिए हैं.

उन्होंने ट्वीटर के जरिये कहा कि, “कोरोना संकट को एक साल बीत गया पर केंद्र सरकार ने अब तक क्या ठोस कार्य किया? हेल्थ इंफ़्रास्ट्रक्चर को कितनी मजबूती दी? PM केयर्स फंड का कहाँ सदुपयोग हुआ? आरोग्य सेतु एप्प कितना कारगर हुआ? टीकाकरण की गति कछुआ चाल क्यों है? वेंटिलेटर,O2, जरूरी दवाओं,बेड और संजीदगी की कमी क्यों है?”

[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

Also Read

साथ ही कहा कि, “जब सरकार को जागना चाहिए था तब सरकार कोरोना बीमारी को ही नकार रही थी. फिर माना तब नमस्ते ट्रम्प व MP में सरकार बना ताली-थाली बजवा, दीया बत्ती जलवा रही थी। और जब मामले बढ़े तो गेंद राज्यों के पाले में फेंक दिया. जब केंद्र सरकार का कोई दायित्व ही नहीं है तो है किसलिए? चुनाव के लिए?” इस तरह तेजस्वी यादव ने बड़ा हमला बोल दिया है.

बता दें कि, कोरोना के कारण दिन-प्रतिदिन स्थिति भयावह होती जा रही है. वहीं आज दीली में अरविन्द केजरीवाल ने 1 हफ्ते का लॉकडाउन लगाने का फैसला ले लिया है, जो कि आज रात से लागू कर दिया जायेगा. वहीं बिहार में सर्वदलीय बैठक के बाद फिलहाल नाईट कर्फ्यू लगाने का आदेश दिया गया है. इसके साथ ही अन्य जरूरी गाइडलाइन्स भी जारी किये गए है.

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.