By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मॉनसून सत्र के पांचवे दिन पहुंचें कार्यवाही में भाग लेने 

Above Post Content

- sponsored -

आखिरकार बिहार विधान सभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव की इंट्री गुरुवार को हो गई. गुरुवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बिहार विधानसभा पहुँच गये हैं. बता दें कि तेजस्वी यादव पटना में पिछले सोमवार से हैं लेकिन सदन की कार्यवाही भाग नहीं ले रहे थें.वे पटना आने के चौथे दिन सत्र में भाग लेने विधानसभा पहुंचे हैं.

Below Featured Image

-sponsored-

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मॉनसून सत्र के पांचवे दिन पहुंचें कार्यवाही में भाग लेने 

सिटी पोस्ट लाइव- आखिरकार बिहार विधान सभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव की इंट्री गुरुवार को हो गई. गुरुवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बिहार विधानसभा पहुँच गये हैं. बता दें कि तेजस्वी यादव पटना में सोमवार से हैं लेकिन सदन की कार्यवाही में भाग नहीं ले रहे थें. तेजस्वी यादव के सदन में नहीं आने से सता पक्ष विपक्ष पर भारी पड़ रहा था. जबकि चमकी बुखार पर बीजेपी-जदयू को घेरने का एक जोरदार मौक़ा था.  लेकिन आखिरकार वे पटना आने के चौथे दिन सत्र में भाग लेने विधानसभा पहुंचे हैं. इस मुद्दे पर हालांकि विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा था कि तेजस्वी यादव को घुटने में तकलीफ है. इसलिए वे घर पर आराम कर रहे हैं.

मालूम हो कि लोकसभा चुनाव के बाद से ही तेजस्वी यादव बिहार की राजनीति से गायब चल रहे थें जिसे लेकर उनके विरोधि काफी तंज कस रहे थें. उनके विरोधियों ने तो यहाँ तक कहा कि तेजस्वी यादव के गायब होने की पुलिस जांच करे कि वे कहाँ हैं. वहीं इस इस मुद्दे पर उनके पार्टी के कद्दावर नेता रघुवंश सिंह ने भी कुछ अटपटा सा जवाब पत्रकारों को दिया था. लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद तेजस्वी करीब एक महीने तक अज्ञातवास में थे. नेता प्रतिपक्ष के विधानसभा नहीं पहुंचने पर तरह-तरह के सवाल खड़े हो रहे थे. एक सामाजिक कार्यकर्ता ने तो उनको ढूंढने पर इनाम तक की घोषणा कर दी थी.

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

                       जे.पी.चंद्रा की रिपोर्ट

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.