By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

देश के गैर जरूरी मुद्दों पर ध्‍यान भटकाने वाले नेताओं को जवाब देने का है वक्‍त : पप्‍पू यादव

;

- sponsored -

जन अधिकार पार्टी (लो) सोशल मीडिया तकनीकी सेल की बैठक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के नेतृत्व में पटना स्थित प्रदेश कार्यालय में संपन्‍न हुई। इस दौरान  उन्‍होंने कहा कि आज सबसे बड़ा मुद्दा है गरीबों की मदद का, उनके लिए खड़े होने का और समाज में बेहतर माहौल कैसे हो, इसका है।

-sponsored-

-sponsored-

देश के गैर जरूरी मुद्दों पर ध्‍यान भटकाने वाले नेताओं को जवाब देने का है वक्‍त : पप्‍पू यादव

सिटी पोस्ट लाइव : जन अधिकार पार्टी (लो) सोशल मीडिया तकनीकी सेल की बैठक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के नेतृत्व में पटना स्थित प्रदेश कार्यालय में संपन्‍न हुई। इस दौरान  उन्‍होंने कहा कि आज सबसे बड़ा मुद्दा है गरीबों की मदद का, उनके लिए खड़े होने का और समाज में बेहतर माहौल कैसे हो, इसका है। ऐसे में इसके मुकाबले के लिए छात्र एवं युवाओं को एकजुट होकर के वैसी शक्तियों को जवाब देने को तैयार होना होगा, जो उन्माद के वातावरण को पैदा करके देश को कमजोर करना चाहते हैं। साथ ही वैसी शक्तियों को अब जवाब देने का भी वक्त है, जो देश में एनआरसी और दूसरे गैर जरुरी मुद्दों को उठा कर देश से महंगाई और मंदी जैसे ज्वलंत मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने का काम करते  हैं ।

वहीं, बैठक में पत्रकार शंभू सिंह ने कहा कि समाज को आईना दिखाने का काम करने वाले ही कहीं ना कहीं सरकार को मदद करने वाले बन गए हैं। ऐसे समय में सोशल मीडिया की बड़ी भूमिका है और इसके लिए नौजवानों एवं छात्र सजग रहकर वैसे तत्वों का मुकाबला करना है, जो समाज को दूषित करने का काम कर रहे हैं। कार्यक्रम में कुणाल झा, पंकज कुमार, आनंद रंजन, शिवकांत निराला, मुकेश कुमार, मुरारी यादव, गोपाल सिंह, दीपक चोखानी ने सोशल मीडिया की बारीकियों से अवगत कराया। साथ ही छात्रों  नौजवानों से अधिक से अधिक संख्या में पार्टी के कार्यक्रमों एवं विचारों को आगे बढ़ाने की अपील की।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज़ अहमद, प्रदेश अध्यक्ष रघुपति सिंह, राष्ट्रीय महासचिव सह प्रवकता प्रेमचंद सिंह, राजेश रंजन पप्पू, प्रदेश के कार्यकारी अध्यक्ष राघवेंद्र सिंह कुशवाहा, उमैर खान, प्रदेश प्रधान महासचिव सूर्य नारायण साहनी, प्रदेश महासचिव संदीप सिंह समदर्शी, अरुण सिंह, छात्र परिषद के प्रदेश अध्यक्ष गौतम आनंद  कार्यकारी अध्यक्ष विशाल कुमार, प्रधान महासचिव आजाद चांद, प्रिया राज ,शशांक मोनू, मनीष यादव, मंजय यादव, शौकत अली, विकास बंसी,राहुल रूद्र, निशांत कुमार ,कुंदन, पिंटू कुमार, दीपक, पप्पू , मुलायम, अविनीत, सुधांशु, राजू कुमार, अरविंद यादव, कुंदन ,संदीप सहित सैकड़ों की संख्या में सोशल मीडिया से जुड़े छात्र एवं युवा प्रतिनिधि शामिल हुए ।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.