By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सहरसा : हल्की बारिश ने जीना किया मुहाल, नगर परिषद की खुल रही है पोल-पट्टी

;

- sponsored -

मौसम की बारिश ने सहरसा के आमलोगों का ना केवल जीना मुहाल कर दिया है बल्कि जिंदगी की रफ्तार को पूरी तरह से ब्रेक लग गया है। पूरा जन-जीवन अस्त-व्यस्त है। सहरसा जिला मुख्यालय के कोशी चौक रोड, गांधी पथ, अशोक सिनेमा रोड,बस पड़ाव इलाका, पूरब बाजार, बटराहा सहित कई इलाकों की सड़कें पानी से लबालब हैं।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

हल्की बारिश ने जीना किया मुहाल,नगर परिषद की खुल रही है पोल-पट्टी

सिटी पोस्ट लाइव : बेमौसम की बारिश ने सहरसा के आमलोगों का ना केवल जीना मुहाल कर दिया है बल्कि जिंदगी की रफ्तार को पूरी तरह से ब्रेक लग गया है। पूरा जन-जीवन अस्त-व्यस्त है। सहरसा जिला मुख्यालय के कोशी चौक रोड, गांधी पथ, अशोक सिनेमा रोड,बस पड़ाव इलाका, पूरब बाजार, बटराहा सहित कई इलाकों की सड़कें पानी से लबालब हैं। बाईक, रिक्सा, ई रिक्सा, साईकिल, बड़े वाहन से लेकर पैदल चलना मुश्किल हो रहा है। अचानक मौसम के बदले मिजाज से जहां भीषण गर्मी के बाद लोगों को ठंड लग रही है, वहीं सड़क की बदहाली से काम-धंधे पर जाना मुश्किल हो रहा है।

सबसे अधिक दिक्कत पैदल चलने वालों को हो रही है। नगर परिषद हर साल सड़कों पर पानी नहीं जमा होने देने की बस दावे करता है लेकिन हासिल सिफर ही होता है। जब मौसमी बारिश में आम जिंदगी परेशान हाल है, तो अनुमान लगाइए की बारिश के मौसम में सहरसा जिला मुख्यालय के लोगों की स्थिति कैसी होगी? विगत कई वर्षों से जल-जमाव से निजात के लिए ड्रेनेज सिस्टम के लिए डीपीआर बनने की बस बात की जा रही है। शहर की स्थिति ठीक करने के लिए नगर परिषद के साथ-साथ जिला प्रशासन बेहद उदासीन बना हुआ है। अब बारिश के मौसम में लोगों की जिंदगी कैसी होगी, यह रब के हवाले है।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

सहरसा से संकेत सिंह की रिपोर्ट

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.