By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

लोजपा बोली-‘महागठबंधन में नहीं टिकेंगे ‘मांझी’ लेकिन एनडीए के लायक भी नहीं’

;

- sponsored -

एक तरफ जेडीयू और बीजेपी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी को एनडीए में आने का वेलकम आॅफर दे रही है तो दूसरी तरफ एनडीए की दूसरी सहयोगी लोक जनशक्ति पार्टी उन्हें एनडीए के लायक हीं नहीं मानती। लोक जनशक्ति पार्टी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस ने कहा कि ऐसा लगता है कि लोकसभा चुनाव तक पूर्व सीएम जीतन राम मांझी महागठबंधन में नहीं टिकेंगे। यह पूछे जाने पर कि क्या एनडीए में उनकी वापसी होगी?

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

लोजपा बोली-‘महागठबंधन में नहीं टिकेंगे ‘मांझी’ लेकिन एनडीए के लायक भी नहीं’

सिटी पोस्ट लाइवः एक तरफ जेडीयू और बीजेपी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी को एनडीए में आने का वेलकम आॅफर दे रही है तो दूसरी तरफ एनडीए की दूसरी सहयोगी लोक जनशक्ति पार्टी उन्हें एनडीए के लायक हीं नहीं मानती। लोक जनशक्ति पार्टी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस ने कहा कि ऐसा लगता है कि लोकसभा चुनाव तक पूर्व सीएम जीतन राम मांझी महागठबंधन में नहीं टिकेंगे। यह पूछे जाने पर कि क्या एनडीए में उनकी वापसी होगी? पशुपति कुमार पारस ने कहा कि एनडीए में पूर्व सीएम मांझी के लिए कोई जगह नहीं होनी चाहिए। पूर्व सीएम मांझी कभी खुद को कांग्रेस से बड़ा दल बताते हैं तो कभी उपेन्द्र कुशवाहा की रालोसपा से बड़ी पार्टी बताते हैं, वे कब पाला बदल लें कहा नहीं जा सकता ऐसे में एनडीए में उनकी कोई जगह नहीं होनी चाहिए।

पारस ने कहा कि जो लोग एनडीए छोड़कर चले गये हैं उनकी वापसी एनडीए में नहीं होनी चाहिए। आपको बता दें कि पूर्व सीएम जीतन राम मांझी कई बार अलग-अलग बयान देकर महागठबंधन और बिहार की राजनीति में हलचल पैदा करते रहे हैं। पहले उनका यह बयान सामने आया था कि उपेन्द्र कुशवाहा से उनकी राजनैतिक हैसियत बड़ी है इसलिए उन्हें रालोसपा से ज्यादा सीटें मिलनी चाहिए। बाद में पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने कहा था कि उन्हें राजद के अलावा महागठबंधन के किसी भी दूसरे सहयोगियों यहां तक की कांग्रेस से भी एक सीट ज्यादा मिलनी चाहिए तभी वे समझेंगे कि महागठबंधन में उन्हें सम्मान मिला है। शनिवार को वे राजद सुप्रीमो लालू यादव से रांची के रिम्स जाकर मुलाकात भी करने वाले हैं।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

वहीं दूसरी तरफ जेडीयू के राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह ने कहा था कि ‘मांझी’ चाहें तो एनडीए में आ सकते हैं, नीतीश कुमार का दिल बड़ा हैं वे उन्हें पूरा सम्मान देंगे। वहीं बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने भी कहा था कि मांझी चाहें तो एनडीए में आ सकते हैं। मामला बहुत दिलचस्प हो गया है एनडीए के दो सहयोगी जेडीयू और बीजेपी एक तरफ एनडीए में मांझी के वेलकम को तैयार है तो दूसरी तरफ लोजपा कह रही है कि एनडीए में पूर्व सीएम ‘मांझी’ की वापसी नहीं होनी चाहिए।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.