By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

LJP सांसद प्रिंस पासवान के भाग्य का फैसला आज, रेप केस में आज कोर्ट का आएगा फैसला

सांसद प्रिंस पासवान की जमानत अर्जी पर दिल्ली की राउस एवेन्यू कोर्ट में आज आएगा फैसला

HTML Code here
;

- sponsored -

प्रिंस पासवान पर एक युवती ने प्रिंस राज पर रेप केस दर्ज कराया है. दिल्ली की राउस एवेन्यू कोर्ट के आदेश के बाद प्रिंस राज पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज हुआ है. दिल्ली पुलिस ने कोर्ट में अपना पक्ष रखते हुए कहा था कि उनको हिरासत में लेकर पूछताछ किए जाने की जरूरत है.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : LJP के सांसद पशुपति पारस गुट के नेता prince राज की मुश्किलें बढ़ गई हैं.उनकी जमानत अर्जी पर राउस एवेन्यू कोर्ट में आज फैसला आना है.गौरतलब है कि प्रिंस पासवान पर एक युवती ने प्रिंस राज पर रेप केस दर्ज कराया है. दिल्ली की राउस एवेन्यू कोर्ट के आदेश के बाद प्रिंस राज पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज हुआ है. दिल्ली पुलिस ने कोर्ट में अपना पक्ष रखते हुए कहा था कि उनको हिरासत में लेकर पूछताछ किए जाने की जरूरत है. पुलिस ने विशेष न्यायाधीश एमके नागपाल के समक्ष कहा कि शिकायतकर्ता के दावे के मुताबिक, प्रिंस राज से कथित आपत्तिजनक वीडियो क्लिप को बरामद किया जाना है.

गौरतलब है कि इस मामले पर दिल्ली की राउस एवेन्यू कोर्ट में सुनवाई पूरी हो चुकी है.आज कोर्ट अपना फैसला सुनाएगी. कोर्ट ने सभी पक्षों की दलीलें सुनने के बाद अग्रिम जमानत याचिका (Anticipatory Bail Petition) पर फैसला सुरक्षित रख लिया था. इसी मामले की सुनवाई के दौरान गुरुवार को दिल्ली पुलिस ने प्रिंस राज की अग्रिम जमानत याचिका का विरोध किया था.दिल्ली पुलिस ने अपना पक्ष रखते हुए कहा था कि उनको हिरासत में लेकर पूछताछ किए जाने की जरूरत है. पुलिस ने विशेष न्यायाधीश एमके नागपाल के समक्ष कहा कि शिकायतकर्ता के दावे के मुताबिक, प्रिंस राज से कथित आपत्तिजनक वीडियो क्लिप को बरामद किया जाना है. हालांकि, प्रिंस राज की ओर से पेश होने वाले वरिष्ठ वकील विकास पाहवा और नितेश राणा ने पुलिस के हलफनामे का विरोध किया और दावा किया था कि मामला हनीट्रैप में फंसाने और उगाही करने का है.

गौरतलब है कि एक युवती ने प्रिंस राज पर रेप केस दर्ज कराया है. दिल्ली की राउस एवेन्यू कोर्ट के आदेश के बाद प्रिंस राज पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज हुआ है. जाहिर है पीड़िता का दावे में दम नजर आ रहा है. हालांकि, प्रिंस राज भी युवती के खिलाफ इसी साल 9 फरवरी को पहले ही एफआईआर दर्ज करवा चुके हैं. इस एफआइआर के अनुसार प्रिंस राज ने आरोप लगाया था कि उन्हें युवती ने हनी ट्रैप (honey trap) के तहत फंसाया और फिर बाद में उस युवती ने अपने दोस्त के साथ एक्सटॉर्शन शुरू कर दिया. उन्हें रेप के झूठे केस में फंसा देने की धमकी दी जा रही थी. हालांकि, प्रिंस राज ने यह माना है कि उन्होंने युवती के साथ सेक्स किया था.कानून के जानकारों के अनुसार अब प्रिंस राज का बाख पाना मुश्किल है.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.