By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

LJP में बगावत, महिला सेल की प्रदेश अध्यक्ष नीलम सिन्हा का इस्तीफा.

;

- sponsored -

नीलम सिन्हा ने समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी प्रिंस राज सहित कई नेताओं पर कई गंभीर आरोप लगाये.उन्होंने  एलजेपी को लोफर-जल्लाद पार्टी तक बता दिया. उन्होंने कहा कि अब यह पार्टी टिकट बेचवा पार्टी हो गई है. पार्टी नेता विहीन हो गई है.

-sponsored-

-sponsored-

LJP में बगावत, महिला सेल की प्रदेश अध्यक्ष नीलम सिन्हा का इस्तीफा.

सिटी पोस्ट लाइव : एनडीए  के अंदर भी सबकुछ ठीकठाक नहीं है. उप-चुनाव को लेकर NDA के घटक दलों के बीच भी खींचतान जारी है. लोक जनशक्ति पार्टी के अन्दर का मतभेद खुलकर सामने आ गया. समस्तीपुर  में हो रहे उपचुनाव से पहले एलजेपी की महिला सेल की प्रदेश अध्यक्ष नीलम सिन्हा ने रविवार को इस्तीफा दे दिया.

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान समस्तीपुर के दिवंगत सांसद रामचंद्र पासवान के काफी नजदीकी माने जाने वाले नीलम सिन्हा ने समस्तीपुर में एक प्रेस कान्फ्रेंस आयोजित कर पार्टी की प्राथमिक सदस्यता के साथ सभी पदों से इस्तीफा दे दिया.नीलम सिन्हा ने समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी और पार्टी नेता प्रिंस राज सहित कई नेताओं पर कई गंभीर आरोप लगाये.उन्होंने  एलजेपी को लोफर-जल्लाद पार्टी तक बता दिया. उन्होंने कहा कि अब यह पार्टी टिकट बेचवा पार्टी हो गई है. पार्टी नेता विहीन हो गई है.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

नीलम सिन्हा के बगावत पर विपक्षी पार्टी भी चुटकी ले रही हैं. आरजेडी के प्रवक्ता और समस्तीपुर के नगर विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने कहा कि एलजेपी एक परिवार की पार्टी है.जब भी मौका मिलता है लोकसभा या विधानसभा के चुनाव में यह सिर्फ अपने परिवार के लोगों को ही मौका देते हैं. जिसके कारण उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं में निराशा और विद्रोह का भाव पैदा होता है. पूर्व मंत्री और आरजेडी के वरिष्ठ नेता रामाश्रय सहनी ने कहा कि जब राम नहीं रहे तो सीता की आवश्यकता कहां है? यह तीन भाइयों की ही पार्टी है.एलजेपी के संसदीय बोर्ड के नेता और बिहार के प्रदेश अध्यक्ष चिराग पासवान ने सफाई देते हुए कहा कि कुछ दिन पूर्व नीलम सिन्हा से उनकी बातचीत फोन के माध्यम से हुई थी, जिसमें उन्होंने किसी घटना का जिक्र किया था. उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर वह पार्टी के लोगों से जानकारी ले रहे थे और पार्टी नेत्री नीलम सिन्हा को धैर्य रखने के लिए कहा था. जांच करवाकर दोषी पर कार्रवाई करने का आश्वासन भी दिया था .

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.