By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

महागठबंधन की हार पर बोले मदन मोहन झा-‘जल्द करेंगे समीक्षा बैठक, हार के लिए सब जिम्मेवार’

;

- sponsored -

बिहार में महागठबंधन की करारी हार पर अब कांग्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से बिहार कांगेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि हार के लिए सबलोग जिम्मेवार हैं। हार को लेकर समीक्षा बैठक आयोजित होगी।

-sponsored-

-sponsored-

महागठबंधन की हार पर बोले मदन मोहन झा-‘ जल्द करेंगे समीक्षा बैठक, हार के लिए सब जिम्मेवार’

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार में महागठबंधन की करारी हार पर अब कांग्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से बिहार कांगेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि हार के लिए सबलोग जिम्मेवार हैं। हार को लेकर समीक्षा बैठक आयोजित होगी। मदन मोहन झा ने कहा कि हार सबकी जिम्मेदारी है और इसकी समीक्षा की जाएगी. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि कहां पर चूक हुई है सभी चीजों पर बातें होंगी. पार्टी के नेताओं से सवाल जवाब किए जाएंगे. वहीं जब उनसे सवाल किया गया कि आखिर यह समीक्षा बैठक कब होगी तो मदन मोहन झा ने बताया कि जल्द ही इसकी तिथि निर्धारित कर ली जाएगी.

आपको बता दें कि बिहार में महागठबंधन को करारी हार का सामना करना पड़ा है. लोकसभा चुनाव 2019 में कुल 40 लोकसभा सीटों पर 39 लोकसभा सीटें एनडीए के खाते में चली गई. एक सीट किशनगंज पर कांग्रेस के विधायक मोहम्मद जावेद चुनाव जीते चुनावी नतीजे सामने आने के बाद एक तरफ जहां बीजेपी और एनडीए में खुशी की लहर है वहीं दूसरी ओर महागठबंधन में समीक्षा बैठक का दौर जारी है. राजद के सीनियर लीडर शिवानंद तिवारी भी समीक्षा बैठक की बात करते हुए दिखाई दिए.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.