By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

इन दो नेताओं की कांग्रेस में एंट्री पर बढ़ा कन्फ्यूजन, तेजस्वी यादव ने दिया बड़ा बयान

Above Post Content

- sponsored -

महागठबंधन में महाघमासान की आहट सुनायी देने लगी है। तेजस्वी यादव का एक बड़ा बयान सामने आया है और महागठबंधन के अंदरखाने इस बयान से हलचल है। मामला अनंत सिंह और पप्पू यादव की कांग्रेस में एंट्री से जुड़ा है। दरअसल महागठबंधन में सीट शेयरिंग से ज्यादा मगजमारी इन दोनों नेताओं की कांग्रेस में एंट्री को लेकर हीं है।

Below Featured Image

-sponsored-

इन दो नेताओं की कांग्रेस में एंट्री पर बढ़ा कन्फ्यूजन, तेजस्वी यादव ने दिया बड़ा बयान

सिटी पोस्ट लाइवः कांग्रेस में दो नेताओं की एंट्री को लेकर महागठबंधन में कन्फ्यूजन और बढ़ गया है। तेजस्वी यादव का एक बड़ा बयान सामने आया है और महागठबंधन के अंदरखाने इस बयान से हलचल है। मामला अनंत सिंह और पप्पू यादव की कांग्रेस में एंट्री से जुड़ा है। दरअसल महागठबंधन में सीट शेयरिंग से ज्यादा मगजमारी इन दोनों नेताओं की कांग्रेस में एंट्री को लेकर हीं है। तेजस्वी यादव अनंत सिंह को बैड एलिमेंट कहकर राजद में अनंत सिंह की एंट्री पहले हीं बैन कर चुके हैं लेकिन अब उनके एक बयान से यह संकेत मिल रहे हैं कि न सिर्फ राजद में बल्कि महागठबंधन में हीं पप्पू यादव और अनंत सिंह की एंट्री बैन लग सकता है। तेजस्वी यादव ने एक निजी टेलीविजन चैनल से बातचीत करते हुए कहा है कि अनंत सिंह को लेकर कांग्रेस ने कभी भी घोषणा नहीं की है कि वे कांग्रेस में शामिल हांेगे। पप्पू यादव की एंट्री का सवाल हीं नहीं उठता।

उन्होंने कहा कि सिर्फ हवा में बाते हो रही है। जाहिर तौर पर तेजस्वी यादव ने साफ कर दिया है कि महागठबंधन में भी अनंत सिंह और पप्पू यादव की एंट्री मंजूर नहीं है। सवाल यह है कि अनंत सिंह की कांग्रेस में शामिल होने की भले हीं औपचारिक घोषणा नहीं हुई है लेकिन वे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की रैली की तैयारियों में जोर-शोर से जुटे हैं। रैली को लेकर आयोजित रोड शो में वे कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह के साथ नजर आ चुके हैं। कांग्रेस की रैली में उनकी सक्रियता यह संकेत दे रही है कि वे भी कांग्रेस में अपनी एंट्री को लेकर आश्वस्त हैं तो क्या अनंत सिंह को लेकर महागठबंधन में या यूं कहें कि राजद और कांग्रेस के बीच टकराव बढ़ेगा? कांग्रेस अगर अनंत सिंह को पार्टी में शामिल करती है तो क्या राजद और कांग्रेस के रिश्ते तल्ख होंगे क्योंकि यह बिल्कुल स्पष्ट है कि तेजस्वी यादव नहीं चाहते कि अनंत सिंह की एंट्री महागठबंधन में शामिल किसी दल में हो।

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

दूसरी तरफ पप्पू यादव कांग्रेस सांसद रंजीत रंजन के पति भी हैं और संकेत देते रहे हैं कि कांग्रेस के प्रति उनका झुकाव बढ़ा है। खबरें और कयास यह भी है कि कांग्रेस को भी उनसे कोई परहेज नहीं है ऐसे में तेजस्वी यादव के इस नये बयान ने कांग्रेस की मुश्किलें और असमंजस बढ़ा दिया है। तो महागठबंधन में दोहरी उलझने हैं, दोहरी मगजमारी है एक तरफ सीट शेयरिंग को लेकर फंसा पेंच तो दूसरी तरफ अनंत सिंह और पप्पू यादव सरीखे नेताओं की एंट्री पर महागठबंधन के अंदरखाने हीं बवाल की आहट सुनायी दे रही है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.