By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

NDA और महागठबंधन दोनों के पास नहीं है नीतीश कुमार का विकल्प

Above Post Content

- sponsored -

सीएम नीतीश को NDA का कप्तान बताने के बाद जेडीयू में सुशील मोदी का जयकारा लग रहा है. जेडीयू नेताओं का कहना है कि पक्याष-विपक्ष दोनों के पास नीतीश कुमार का कोई विकल्प नहीं है. नीतीश कुमार किसी की कृपा से मुख्यमंत्री की कुर्सी पर नहीं हैं. जनता ने उन्हें यह जिम्मेवारी सौंपी है.

Below Featured Image

-sponsored-

NDA और महागठबंधन दोनों के पास नहीं है नीतीश कुमार का विकल्प

सिटी पोस्ट लाइव :  बिहार के मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार को बिहार एनडीए का कप्तान बताने के बाद बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी का जेडीयू में जयकारा लग रहा है. बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी के बाद अब जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने भी बयान जारी कर सुशील मोदी को धन्यवाद दिया है.संजय सिंह ने कहा कि ठीक कहा उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कि जो कैप्टेन मैच के हर इंनिग में चौका छक्का मार रहा हो उसे बदलने का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता है. नीतीश कुमार तो विपक्षी टीम को फॉलोऑन देते हुए पारी से हराते है. जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार की स्वीकार्यता एनडीए के सभी दलों में है और वो बड़े सम्मान के साथ.

संजय सिंह ने कहा कि जेडीयू तरफ से ही नहीं, पूरे एनडीए  के तरफ से यदि कोई चेहरा मुख्यमंत्री के लिए होगा  तो वो एकमात्र नीतीश कुमार ही होंगे. क्योंकि नीतीश कुमार का दूर-दूर तक कोई विकल्प ही नहीं है.

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

संजय सिंह ने कहा कि एनडीए ही नहीं और भी दलों के सामने भी एक ही विकल्प है वो है नीतीश कुमार. नीतीश कुमार बिहार और देश की राजनीति में वो कद है जिसके सामने दूसरे दलों के नेता कद अपने आप बौना  हो जाता है. ये नीतीश कुमार की कार्यशैली और प्रशासनिक क्षमता ही है जिन्होंने अपने बल बुते अपना औरा इतना बड़ा बनाया.उन्होंने कहा कि जो लोग श्री नीतीश कुमार के सीएम होने पर सवाल उठा रहे है वो बताये की उनके दल में नीतीश कुमार के बराबर का कौन नेता है? किसी पर पद थोप दिया जाता है और कोई अपने मेहनत से पद पाता है, दोनों में फर्क है. नीतीश कुमार ने अपने संघर्ष और लगनशीलता से ये मुकाम बनाया है.

इसमे शक की कोई गुंजाइश नहीं कि जिस तरह से आरजेडी-कांग्यारेस के नेता नीतीश कुमार को लगातार महागठबंधन में आने का न्यौता दे रहे हैं इससे तो यहीं लगता है कि बीजेपी के पास ही नहीं बल्कि महागठबंधन के पास भी नीतीश कुमार का विकल्प केवल एक ही है और वो है नीतीश कुमार. नीतीश कुमार आज की तारीख में बिहार में सरकार बनाने के लिए जितने जरुरी NDA के लिए हैं उतने ही जरुरी महागठबंधन की सरकार बनाने के लिए भी हैं.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.