By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

महागठबंधन की साझा प्रेस काॅन्फ्रेंस, ‘कुशवाहा बोले-‘नीतीश ने बिहार को रसातल में पहुंचाया’

;

- sponsored -

पटना में महागठबंधन और वामदल की साझा प्रेस काॅन्फ्रेंस हुई है। इस पीसी में रालोसपा अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने सीएम नीतीश कुमार और केन्द्र सरकार पर अटैक किया है। प्रेस-वार्ता के दौरान आरएलएसपी सुप्रीमो उपेनद्र कुशवाहा ने प्रदेश की नीतीश सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है।

-sponsored-

-sponsored-

महागठबंधन की साझा प्रेस काॅन्फ्रेंस, ‘कुशवाहा बोले-‘नीतीश ने बिहार को रसातल में पहुंचाया’

सिटी पोस्ट लाइवः पटना में महागठबंधन और वामदल की साझा प्रेस काॅन्फ्रेंस हुई है। इस पीसी में रालोसपा अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने सीएम नीतीश कुमार और केन्द्र सरकार पर अटैक किया है। प्रेस-वार्ता के दौरान आरएलएसपी सुप्रीमो उपेनद्र कुशवाहा ने प्रदेश की नीतीश सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि पिछले 15 सालों के एनडीए शासन बिहार रसातल में चला गया है। राज्य में हत्या, लूट और सांप्रदायिक घटनाओं में बेतहासा वृद्धि हुई है। आज राज्य के किसी न किसी जिले से हर रोज हत्या और लूट की घटना सामने आती है और राज्य सरकार इनपर लगाम लगाने में पूरी तरह से विफल है।

कुशवाहा ने कहा है कि प्रदेश में किसानों का हाल खास्ता है। बेरोजगारी चरम पर है। आज स्थिति यह है कि काम के अभाव में युवा भटके रहे है उनकी जवानी खत्म हो रही है। वहीं उपेन्द्र कुशवाहा ने केन्द्र सरकार पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार अपने विरोधियों को दबाने का काम करती है। महागठबंधन और वाम दल की इस साझा प्रेस काॅन्फ्रेंस में आरजेडी और हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा का एक भी नेता नहीं पहुंचा जबकि इस पीसी में उपेन्द्र कुशवाहा, मुकेश सहनी सहित महागठबंधन और वामदल से जुड़े कई नेता मौजूद रहे।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.