By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

महामिलावटी गठबंधन खुद डरे हुए हैं, इसलिए लोगों में डर फैला रहे : पीएम मोदी

;

- sponsored -

धानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को भागलपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. पीएम मोदी ने स्थानीय भाषा में अपना संबोधन शुरू करते हुए कहा कि हम भागलपुर के धरती आरो लोगों क प्रणाम करै छियै.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

महामिलावटी गठबंधन खुद डरे हुए हैं, इसलिए लोगों में डर फैला रहे : पीएम मोदी

सिटी पोस्ट लाइव : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को भागलपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. पीएम मोदी ने स्थानीय भाषा में अपना संबोधन शुरू करते हुए कहा कि हम भागलपुर के धरती आरो लोगों क प्रणाम करै छियै. उन्होंने कहा कि आपका ये चौकीदार आपके घर के चौके-चूल्हे के लिए सोचता है. ‘हमने लाल बत्ती हटाई और सफेद बत्ती जलाई है, नामी-बेनामी संपत्ति खड़ा करने वाले भी आपने बहुत देखे हैं.  उन्होंने कहा कि सुरक्षा चाहे सम्मान की हो या फिर हमारे देश की, सीमाओं की हो यह सबसे जरूरी शांति की बात वही करता है जिसकी भुजाओं में दम हो. दुश्मन को हमने घर में घुसकर मारा है. पुलवामा में भागलपुर का बेटा शहीद हुआ था.

एक बार फिर उनके निशाने पर कांग्रेस के साथ अन्य विरोधी दल रहे. उन्होंने इन दलों के गठबंधन को एक बार फिर महामिलावटी बताते हुए कहा कि ये सभी नेता डरे हुए इसलिए लोगों में भी डर फैला रहे हैं.  पीएम ने कहा कि कभी आरक्षण खत्म करने का डर तो कभी चुनाव खत्म करने का डर, ये विपक्षी डर उनकी हताशा का परिचायक है. कांग्रेस की अगुवाई वाली सरकार पकिस्तान के खिलाफ कागजी कार्रवाई में ही उलझी रह जाती थी. NDA की नीति स्पष्ट है. आतंकवाद और राष्ट्रवाद से लड़ने के लिए पूरी छूट रहेगी.  पीएम ने जनता का आह्वान करते हुए कहा, मिलावटी लोग जब वोट मांगने आये तो सवाल पूछें कि आतंकवाद के खिलाफ हो या साथ हो?

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

पीएम ने कहा कि विपक्षी, जवानों के पास से विशेषाधिकार हटाने की मांग करते हैं। विपक्षियों को जवाब देना चाहिए कि वह वीर जवानों के साथ हैं या आतंकियों के साथ। पाकिस्तान से पैसा लेने वाले को जेल में डालेंगे, कश्मीर में आतंकी अड्डों की तलाश कर लेंगे। पीएम मोदी ने कहा कि आज महा-महामिलवाटी नेता डर फैला रहे हैं कि इस बार मोदी सरकार आएगा तो आरक्षण खत्म कर देगा, जबकि बाबा साहब के आरक्षण को मजबूत करने का काम कर रही है। मोदी सरकार आएगी तो भ्रष्टाचार की दुकानें पूरी तरह से बंद हो जाएगी.

रक्षा सौदों की दलाली बंद हो जाएगी गरीब से इनकी ठगी बंद हो जाएगी. ये जो टुकड़े-टुकड़े गैंग खुद टुकड़े-टुकड़े होकर बिखर जाएंगे. भागलपुर में गाड़ियां सीएनजी से चलेंगी. भागलपुर के सभी घरों में गैस पाइपलाइन से गैस घर-घर तक पहुंचाई जाएगी, इसके लिए काम चल रहा है. उन्होंने आयुष्मान योजना का जिक्र करते हुए कहा कि बड़े अस्पतालों में पहले अमीरों की ही पहुंच होती थी, लेकिन हमने आयुष्मान भारत योजना के तहत 5 लाख तक का इलाज मुमकिन कराया है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.