City Post Live
NEWS 24x7

फेविकोल बना ले नीतीश को अपना ब्रांड एंबेसडर.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :देश के जानेमाने चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर जो कभी नीतीश कुमार के बेहद करीबी हुआ करते थे आज सबसे बड़े विरोधी की भूमिका में नजर आ रहे हैं.वो नीतीश कुमार के साथ आत्मीय सम्बन्ध होने का दावा तो कर रहे हैं लेकिन हमले से भी बाज नहीं आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि हर तरह के जोड़ बने और टूटे केवल एक ही जोड़ नहीं टूटा और वो मुख्यमंत्री की कुर्सी और नीतीश के बीच का जोड़ है.उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार मुझसे नाराज नहीं हैं. उनका बोलने का एक अपना तरीका है. मुख्यमंत्री से तो मेरे आत्मीय संबंध हैं.

प्रशांत ने कहा कि हम लोग एक नारा सुनते आए हैं कि फेविकोल का जोड़ है, नहीं टूटने वाला. बिहार में तो हम लोगों ने कई तरह के जोड़ों को बनते और बिगड़ते हुए देखा है. हमने देखा कि नीतीश कैसे भाजपा के साथ थे, फिर छोड़ा, फिर साथ आए, फिर छोड़ा. प्रशांत ने कहा कि हर तरह के जोड़ बने और टूटे केवल एक ही जोड़ नहीं टूटा और वो मुख्यमंत्री की कुर्सी और नीतीश के बीच का है. प्रशांत ने कहा कि ऐसी बाजीगरी केवल नीतीश ही कर सकते हैं, इसलिए मैंने कहा कि फेविकोल को यानी नीतीश कुमार को अपना ब्रांड एंबेसडर बना लेना चाहिए.

नीतीश कुमार बीजेपी के लिए काम करने का आरोप लगाए जाने के बाद से प्रशांत किशोर ज्यादा आक्रामक हो गए हैं.वो लगातार तंज कास रहे हैं.बीजेपी के साथ तालमेल के नीतीश कुमार के आरोप पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की इन बातों को कौन गंभीरता से लेगा. 17 साल तक वो मुख्यमंत्री रहे. ज्यादातर समय नीतीश का बीजेपी के साथ बीता. ऐसे में नीतीश किसी दूसरे के बारे में बताएं कि कौन बीजेपी के साथ है और रह सकता है यह बात हास्यास्पद लगती है.

Poll strategist Prashant Kishor, on being asked about Bihar CM N Kumar’s displeasure with him- stating BJP links, says “Nitish Ji isn’t angry with me, it’s his way of speaking. I’ve a kindred relation with him. Who’ll take his talks seriously? He was with BJP a month ago.” pic.twitter.com/LJxO62FKbQ

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.