By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

नमो टीवी पर कन्हैया का ट्वीट-‘ मोदी जी से मत पूछिएगा चैनल कौन चला रहा था?

- sponsored -

लोकसभा चुनाव 2019 के ठीक पहले नमो टीवी को लेकर देश की राजनीति में खूब बवाल हुआ था. न सिर्फ इस चैनल को बीजेपी का बताया जा रहा था बल्कि विपक्ष लगातार यह सवाल उठाता रहा था कि इस चैनल के जरिए बीजेपी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी का प्रचार प्रसार कर रही है.

-sponsored-

नमो टीवी पर कन्हैया का ट्वीट-‘ मोदी जी से मत पूछिएगा चैनल कौन चला रहा था?

सिटी पोस्ट लाइव: लोकसभा चुनाव 2019 के ठीक पहले नमो टीवी को लेकर देश की राजनीति में खूब बवाल हुआ था. न सिर्फ इस चैनल को बीजेपी का बताया जा रहा था बल्कि विपक्ष लगातार यह सवाल उठाता रहा था कि इस चैनल के जरिए बीजेपी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी का प्रचार प्रसार कर रही है. हालांकि भाजपा ने इस बात को खारिज किया था कि यह चैनल बीजेपी का है. चुनाव खत्म होने के बाद एक निजी टेलीविजन चैनल के नमो टीवी को लेकर किए गए ट्वीट से राजनीति गरमा गई है.

जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार नमो टीवी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर हमलावर हैं.बेगूसराय से सीपीआई के लोकसभा प्रत्य़ाशी व जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया ने पीएम मोदी पर हमला बोला है। कन्हैया ने ट्वीट किया है। कन्हैया ने ट्वीट की तस्वीर के साथ लिखा है मोदी जी से मत पूछिएगा क्योंकि उन्हें मालूम ही नहीं कि चैनल कौन चला रहा था। ज़्यादा पूछिएगा तो बहुत कुछ सुनने को मिलेगा, बस जवाब छोड़कर।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.