By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मासूमों की मौत पर ‘मांझी’ ने मांगा सीएम नीतीश का इस्तीफा, तेजस्वी का किया बचाव

;

- sponsored -

बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने एक बार फिर चमकी बुखार से हुई मौतों के लिए सीएम नीतीश कुमार को जिम्मेवार ठहराया है और उन पर हमला किया है। अपने सरकारी आवास पर आयोजित संवाददाता सम्मेलन में पूर्व सीएम मांझी ने कहा कि चमकी बुखार से जिस तरह से मासूमों की मौत हुई है, सीएम नीतीश कुमार को इस्तीफा देना चाहिए।

-sponsored-

-sponsored-

मासूमों की मौत पर ‘मांझी’ ने मांगा सीएम नीतीश का इस्तीफा, तेजस्वी का किया बचाव

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने एक बार फिर चमकी बुखार से हुई मौतों के लिए सीएम नीतीश कुमार को जिम्मेवार ठहराया है और उन पर हमला किया है। अपने सरकारी आवास पर आयोजित संवाददाता सम्मेलन में पूर्व सीएम मांझी ने कहा कि चमकी बुखार से जिस तरह से मासूमों की मौत हुई है, सीएम नीतीश कुमार को इस्तीफा देना चाहिए। मासूमों की मौत को लेकर उन्होंने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन पर भी जमकर हमला बोला और कहा कि साल 2014 में भी उन्होंने एसकेएमसीएच में आईसीयू बनाने की बात कही थी. राज्य सरकार की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार सरकार की असफलता की वजह से मासूमों की मौत हो रही है.

उन्होंने कहा कि बच्चों की मौत को लेकर सीएम नीतीश कुमार को इस्तीफा दे देना चाहिए. मांझी ने कहा कि लू और बच्चों की मौत के विरोध में उनकी पार्टी अब 21 जून के बदले 26 जून को धरना देगी.वहीं जीतन राम मांझी ने राजद नेता तेजस्वी के गायब रहने की खबर का बचाव किया. उन्होंने कहा कि तेजस्वी की उम्र महज 27 साल की है और उन्हें दुख सहने का अनुभव नहीं है. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद तेजस्वी विचलित हो गए हैं. उन्होंने कहा कि हार के चलते ही वो राजनीति से अलग एकांतवास में चले गए हैं.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.