By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

‘मांझी’ पर क्लियर है जेडीयू का स्टैंड, धारा 370 पर किया है समर्थन, आएंगे तो जोरदार स्वागत होगा’

- sponsored -

बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी को लेकर जेडीयू ने अब अपना स्टैंड और क्लियर कर लिया है। हांलाकि जेडीयू ने पहले भी यह कहा था कि अगर जीतन राम मांझी एनडीए में आते हैं तो उनका स्वागत होगा। जेडीयू के कद्दावर नेता और राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह ने कहा था कि नीतीश कुमार का दिल बड़ा है और अगर ‘मांझी’ एनडीए में आते हैं तो उनके सम्मान का पूरा ख्याल रखा जाएगा।

‘मांझी’ पर क्लियर है जेडीयू का स्टैंड, धारा 370 पर किया है समर्थन, आएंगे तो जोरदार स्वागत होगा’

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी को लेकर जेडीयू ने अब अपना स्टैंड और क्लियर कर लिया है। हांलाकि जेडीयू ने पहले भी यह कहा था कि अगर जीतन राम मांझी एनडीए में आते हैं तो उनका स्वागत होगा। जेडीयू के कद्दावर नेता और राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह ने कहा था कि नीतीश कुमार का दिल बड़ा है और अगर ‘मांझी’ एनडीए में आते हैं तो उनके सम्मान का पूरा ख्याल रखा जाएगा। अब मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से यह खबर आ रही है कि जेडीयू ने पूर्व सीएम ‘मांझी’ को लेकर अपना स्टैंड और क्लियर किया है। जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने आज ‘मांझी’ को एनडीए में शामिल होने का खुला ऑफर दे दिया. वशिष्ठ नारायण सिंह ने रविवार को खुलकर कहा कि जीतनराम मांझी महागठबंधन में परेशान हैं. अगर वे एनडीए में आना चाहते हैं तो उनका जोरदार स्वागत होगा. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मांझी ने सीएम नीतीश कुमार के धारा 370 के स्टैंड का समर्थन कर उन्होंने भी इसकी पहल शुरू कर दी है.

उन्होंने कहा कि अगर वे एनडीए में आएंगे तो उन्हें पर्याप्त तवज्जो मिलेगा.आपको बता दें कि शनिवार को रिम्स के पेइंग वार्ड में लालू यादव से मिलने हम नेता जीतनराम मांझी, राजद उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह और राज्यसभा सांसद अशफाक करीम पहुंचे थे. लालू से मुलाकात भी महागठबंधन में सीट शेयरिंग का आखिरी फॉर्मूला नहीं निकल पाया है.हालांकि ये जरूर कहा गया है कि तीन-चार दिनों में इसका हल निकाल लिया जाएगा. आपको बता दें कि मांझी कांग्रेस से अधिक सीटों की मांग कर रहे हैं. वे बता रहे हैं कि बिहार में हम का जनाधार कांग्रेस से ज्यादा इसलिए उन्हें कांग्रेस से अधिक सीटें चाहिए.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.