By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मांझी ने भाजपा को निशाने पर लिया, कहा- 2005 का बिहार याद कर रूह कांप जाती है

HTML Code here
;

- sponsored -

हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी एक बार फिर से एक्शन मोड में आ गए हैं. वहीं, उन्होंने एक बार फिर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बचाव किया है. दरअसल, भाजपा नेता अजय निषाद की तरफ से लगातार बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर बड़ा बयान दिया था.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी एक बार फिर से एक्शन मोड में आ गए हैं. वहीं, उन्होंने एक बार फिर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बचाव किया है. दरअसल, भाजपा नेता अजय निषाद की तरफ से लगातार बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर बड़ा बयान दिया था. जिसके लेकर जीतन राम मांझी ने ट्वीट कर लिखा कि, “जब भी 2005 से पहले के बिहार की याद आती है रूह कांप उठती है। हर सरकारों में कोई ना कोई कमियां जरूर रही है परंतु मा.मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के नेतृत्व ने बिहार को बदलने का काम किया। हां कुछ लोग मिडिया की सुर्खिया बनने के लिए ”मुंह” से ही सूबे में अपराध बढने की बात जरूर करतें हैं।”

बता दें कि, यह पहली बार नहीं है जब जीतन राम मांझी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बचाव किया हो या भाजपा को अपने निशाने पर लिया हो. दरअसल, बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर कहा था कि, बिहार में लॉ एंड आर्डर काफी ख़राब है. बिहार में कानून व्यवस्था चरमराई हुई है. नीतीश कुमार को इस पर और भी बेहतर काम करने की जरूरत है. हालांकि, जीतन राम मांझी अपने ट्वीट के जरिये अजय निषाद का नाम नहीं लिया है लेकिन उन्होंने इशारे अजय निषाद को लेकर ही किये हैं.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.