By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

लालू यादव के पटना आने पर मांझी की पार्टी ने कसा तंज, राजद सुप्रीमो को भ्रष्टाचार का चेहरा बताया

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार में तारापुर और कुशेश्वरस्थान की दो खाली सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं. इस बीच सियासत की गतिविधियां भी दिलचस्प होती जा रही है. कल से सीएम नीतीश कुमार उपचुनाव के लिए चुनावी सभा को संबोधित करने वाले है तो वहीं आज राजद सुप्रीमो लालू यादव पटना आने वाले हैं.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में तारापुर और कुशेश्वरस्थान की दो खाली सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं. इस बीच सियासत की गतिविधियां भी दिलचस्प होती जा रही है. कल से सीएम नीतीश कुमार उपचुनाव के लिए चुनावी सभा को संबोधित करने वाले है तो वहीं आज राजद सुप्रीमो लालू यादव पटना आने वाले हैं. लालू यादव के पटना आने की खबर से एक तरफ जहां उनके पार्टी के नेता व कार्यकर्ता और समर्थकों में ख़ुशी की लहड़ दौड़ गयी है तो वहीं सत्ता पक्ष के नेता उन पर हमला वर हो गयी है. दरअसल, हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी की पार्टी ने हमला बोल दिया है.

लालू यादव के आगमन को लेकर हम के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने करारा तंज कसते हुए कहा कि जब मैदान में तमाम हथियार फेल हो जाते हैं तब भारी-भड़कम हथियार को लगाया जाता है. लालू यादव का बिहार आना यह साबित करता है कि सीएम नीतीश कुमार ने बिहार में अच्छा काम किया है. नीतीश कुमार ने बिहार में सुशासन लाया है, जंगलराज को खत्म किया है और बिहार में विकास की धारा बह रही है. बिहार की जनता लालू यादव को समझ चुकी है. इतना ही नहीं दानिश रिजवान ने लालू यादव को भ्रष्टाचार का चेहरा बताया है.

उन्होंने कहा कि, लालू यादव अब बिहार में आते हैं तो हमें ही फायदा होगा क्योंकि लालू यादव जी का चेहरा भ्रष्टाचार, नक्सलवाद, उत्पीड़न और आतंक का चेहरा है. बिहार की जनता आज भी लालू यादव को देखकर खौफ में रहती है. बिहार की जनता अब सब कुछ समझ चुकी है और झांसे में नहीं आने वाली है. बता दें कि, कल बीजेपी के वरिष्ठ नेता और नीतीश सरकार के मंत्री अमरेन्द्र प्रताप सिंह ने लालू यादव पर हमला कर दिया था. उन्होंने कहा था कि, लालू यादव को कोर्ट ने स्वास्थ्य के आधार पर जमानत दी है. लेकिन अब वे पटना आने वाले हैं और उपचुनाव के लिए प्रचार-प्रसार भी करने वाले हैं. ऐसे में माननीय कोर्ट को इस पर संज्ञान लेकर कार्रवाई करने की जरूरत है.   

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.