By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मीडिया पर बरसे लालू-‘स्वघोषित विद्धानों की वजह से खत्म होने के कगार पर मीडिया की विश्वसनीयता’

Above Post Content

- sponsored -

राजनीति का कोई कद्दावर व्यक्तित्व अगर निशाना साधता है तो उसके निशाने पर होते हैं उसके राजनीतिक विरोधी। नेताओं का हर हमला उनके राजनीतिक विरोधियों के लिए होता है खासकर राजद सुप्रीमो लालू यादव सरीखे कद्दावर नेता जो चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता हैं और बीमार भी हैं।

Below Featured Image

-sponsored-

मीडिया पर बरसे लालू-‘स्वघोषित विद्धानों की वजह से खत्म होने के कगार पर मीडिया की विश्वसनीयता’

सिटी पोस्ट लाइवः राजनीति का कोई कद्दावर व्यक्तित्व अगर निशाना साधता है तो उसके निशाने पर होते हैं उसके राजनीतिक विरोधी। नेताओं का हर हमला उनके राजनीतिक विरोधियों के लिए होता है खासकर राजद सुप्रीमो लालू यादव सरीखे कद्दावर नेता जो चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता हैं और बीमार भी हैं। रांची के रिम्स में इलाजरत लालू आज भी अपने राजनीतिक विरोधियों पर उसी चिर-परिचित अंदाज में हमलावर रहते हैं जैसे वे कभी रहा करते थे। हां माध्यम बदल गया है। न हीं मंच का माइक होता है और न हीं मीडिया का माइक लालू ट्वीटर के मंच से निशाना साधते हैं लेकिन इस बार लालू के निशाने पर है मीडिया। मामला भारत के जाबांज विंग कमांडर अभिनंदन से जुड़ा है। तकरीबन 50 घंटो तक पाकिस्तान के कब्जे में रहे भारतीय विंग कमांडर अभिनंदन की वतन वापसी हो चुकी है लेकिन लालू ने इस दौरान मीडिया की भूमिका पर सवाल उठाये हैं।

लालू ने लिखा कि-‘ नेताओं से सवाल-जवाब करने वाले स्वयंघोषित विद्वानों जरा अपने अंदर झांककर देखिए। तुम्हारे कारनामों से मीडिया की विश्वसनीयता लगभग खत्म होने के कगार पर है। तुम लोग खुद एक दूसरे पर यकीन नहीं कर रहे हो। इतना भी मत रेंगिए……जाहिर तौर पर बेहद तल्ख अंदाज में लालू मीडिया पर हमलावर हैं, उसकी भूमिका पर सवाल उठा रहे हैं।

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.