By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

जदयू में बड़े फेरबदल पर बोले मंत्री अशोक चौधरी, ललन सिंह अपने स्तर से पार्टी को मजबूत कर रहे हैं

HTML Code here
;

- sponsored -

जेडीयू के प्रदेश कार्यालय में कल सभी प्रकोष्ठ की बैठक हुई थी. वहीं, इस बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ़ ललन सिंह मौजूद थे. इस बैठक में ललन सिंह द्वारा पार्टी में बड़ा फेरबदल किया गया. इस बैठक के दौरान ललन सिंह ने आरसीपी सिंह के करीबी नेताओं को जेडीयू प्रदेश कार्यालय से छुट्टी कर दी थी.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: जेडीयू के प्रदेश कार्यालय में कल सभी प्रकोष्ठ की बैठक हुई थी. वहीं, इस बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ़ ललन सिंह मौजूद थे. इस बैठक में ललन सिंह द्वारा पार्टी में बड़ा फेरबदल किया गया. इस बैठक के दौरान ललन सिंह ने आरसीपी सिंह के करीबी नेताओं को जेडीयू प्रदेश कार्यालय से छुट्टी कर दी थी. ललन सिंह ने कल कहा था कि, पार्टी में अनुशासनहीनता अब नहीं चलेगी. इसी क्रम में आज जब जेडीयू के प्रदेश कार्यालय में भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी पहुंचे थे.

वहीं, जब उनसे इस मामले के बारे में मीडिया द्वारा सवाल किया गया तब उन्होंने कहा कि, यह एक सामान्य प्रक्रिया है. किसी को भी चिंतित होने की जरूरत नहीं है. साथ ही कहा कि, सभी नेतओं के काम करने का तरीका अलग-अलग होता है. वे अभी-अभी राष्ट्रीय अध्यक्ष बने हैं और वो अपने स्तर से पार्टी को मजबूत कर रहे हैं. बता दें कि, कल जदयू की बैठक में जेडीयू के अंदर लोकसभा और विधानसभा प्रभारी के पद को ही हटा दिया था.

बैठक के दौरान ललन सिंह ने कहा कि, जब तक अनुशासन नहीं होगा तब तक संगठन सही ढंंग से नहीं चल सकता है. साथ ही कहा कि, अब तक के लोकसभा और विधानसभा प्रभारी की भूमिका निभाने वाले नेताओं को अब संगठन में दूसरी जिम्मेदारी दी जाएगी. कहा कि ये सभी निर्णय सभी प्रकोष्ठ के अध्यक्षों की सहमति से लिए गए हैं. इस दौरान उन्होंने नेताओं को कई निर्देश भी दिए.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.