By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मंत्री रामेश्वर उरांव ने ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा कर जन समस्याओं को सुना

HTML Code here
;

- sponsored -

राज्य के वित्त मंत्री डा. रामेश्वर उरांव लोहरदगा प्रखंड के ग्राम सहेदा पतरा टोली, सहेदा एवं जोरी का दौरा कर ग्रामीणों की समस्याओं से अवगत हुए।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव, लोहरदगा: राज्य के वित्त मंत्री डा. रामेश्वर उरांव लोहरदगा प्रखंड के ग्राम सहेदा पतरा टोली, सहेदा एवं जोरी का दौरा कर ग्रामीणों की समस्याओं से अवगत हुए। ग्रामीणों ने मंत्री को सड़क, पुलिया, वृद्धा पेंशन, विधवा पेंशन, आवास, राशन कार्ड से संबंधित समस्या बताई। मौके पर मंत्री डा. उरांव ने उपस्थित अंचल अधिकारी एवं आपूर्ति पदाधिकारी द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए ग्रामीणों की समस्याओं को जल्द समाधान करने का निर्देश दिया।

मंत्री ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि जल्द ही सभी समस्याओं का समाधान करते हुए आवश्यकताओं को पूरा किया जाएगा. हमारी गठबंधन सरकार इस पर गंभीर है। सरकार गरीबों के लिए अनाज की व्यवस्था कर रही है।आवास की व्यवस्था भी की जा रही है। प्राथमिकता के आधार पर सड़कों का निर्माण की जा रही है। सरकार गरीब जनता के लिए 10 रुपये में साड़ी, लूंगी, धोती की व्यवस्था कर रही है।

उन्होंने प्रशासनिक पदाधिकारियों को निर्देश दिया कि जिस गांव में समस्या अधिक है उस गांव पर कैंप लगाकर समस्याओं का समाधान करें। मौके पर जिला अध्यक्ष साबिर खान, सांसद प्रतिनिधि अशोक यादव, विधायक प्रतिनिधि निशीथ जयसवाल, अरुण तिर्की अंचल अधिकारी लोहरदगा, हाजी शकील अहमद, सदरुल अंसारी, शामुल अंसारी, फहद खान सहित काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.