By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

छपरा में नाबालिग से गैंगरेप मामले में गरमायी सियासत, उपेन्द्र कुशवाहा का सीएम पर अटैक

- sponsored -

छपरा में गैंगरेप की घिनौनी घटना ने सीएम नीतीश के राजनीतिक विरोधियों को उन पर हमले का मौका दे दिया है। छपरा गैंग रेप पर बिहार की राजनीति अब गरमाने लगी है। मौजूदा वक्त में नीतीश कुमार के सबसे कट्टर सियासी दुश्मन रालोसपा अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने इस घटना को लेकर सीएम पर हमला किया है।

-sponsored-

छपरा में नाबालिग से गैंगरेप मामले में गरमायी सियासत,  उपेन्द्र कुशवाहा का सीएम पर अटैक

सिटी पोस्ट लाइवः छपरा में गैंगरेप की घिनौनी घटना ने सीएम नीतीश के राजनीतिक विरोधियों को उन पर हमले का मौका दे दिया है। छपरा गैंग रेप पर बिहार की राजनीति अब गरमाने लगी है। मौजूदा वक्त में नीतीश कुमार के सबसे कट्टर सियासी दुश्मन रालोसपा अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने इस घटना को लेकर सीएम पर हमला किया है। रालोसपा चीफ उपेन्द्र कुशवाहा ने ट्वीट कर नीतीश सरकार पर हमला बोला है.

उपेन्द्र कुशवाहा ने ट्वीट किया है कि इन बच्चियों के चीत्कार से शायद कुम्भकर्ण भी जात जाता लेकिन बिहार के मुख्यमंत्री ?आपको बता दें कि छपरा के रौजा थाना इलाके में नाबालिग के साथ तीन लोगों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. यही नहीं इन दरिंदों ने नाबालिग के प्राइवेट पार्ट पर लोहे की रॉड से वार भी किया है. पीड़िता की गंभीर हालत में पीएमसीएस में भर्ती है. पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. तीसरे को लेकर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.