By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

दिल्ली में भी मना लालू का जन्मदिन, पार्टी नेताओं के साथ मीसा भारती ने काटा 72 पाउंड का केक

;

- sponsored -

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का आज 72वां जन्मदिन है। 2018 में 71वें जन्मदिन के मौके पर तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव ने मिलकर उनके जन्मदिन का केक काटा था लेकिन इस बार लालू के जन्मदिन का जश्न फीका रहा है। पटना स्थित राजद कार्यालय में नेताओं और कार्यकर्ताओं ने लालू का जन्मदिन मनाया

-sponsored-

-sponsored-

दिल्ली में भी मना लालू का जन्मदिन, पार्टी नेताओं के साथ मीसा भारती ने काटा 72 पाउंड का केक

सिटी पोस्ट लाइवः राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का आज 72वां जन्मदिन है। 2018 में 71वें जन्मदिन के मौके पर तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव ने मिलकर उनके जन्मदिन का केक काटा था लेकिन इस बार लालू के जन्मदिन का जश्न फीका रहा है। पटना स्थित राजद कार्यालय में नेताओं और कार्यकर्ताओं ने लालू का जन्मदिन मनाया लेकिन तेजस्वी तेजप्रताप नहीं पहुंचे। दूसरी तरफ दिल्ली में लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने उनके जन्मदिन पर 72 पाउंड का केक काटा। दिल्ली के राजद कार्यालय राबड़ी भवन में भी पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया.

दफ्तर में पार्टी सांसद मनोज झा और पूर्व सांसद जयप्रकाश नारायण यादव सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में जन्मदिन का केक काटा गया. इस कार्यक्रम में लालू की बड़ी बेटी मीसा भारती भी शामिल हुईं. पिछले वर्ष लालू प्रसाद के 71वें जन्मदिन पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने 71 पाउंड का केक तैयार करवाया था, जिसे उनके बेटे तेजस्वी प्रसाद यादव और तेजप्रताप यादव ने काटा था. मगर इस बार परिस्थितियां कुछ अलग है. लालू यादव को अब तक विभिन्न मामलों में पच्चीस साल से ज्यादा की सजा सुनाई जा चुकी है. तबीयत बिगड़ने के कारण इन दिनों उन्हें रांची के रिस्म में रखा गया है, जहां वे हफ्ते में सिर्फ तीन लोगों से मिल सकते हैं.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.