By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मासूमों की मौत से आहत मीसा भारती ने,पीएम के डिनर पार्टी में जाने से किया इंकार

;

- sponsored -

बिहार में एक तरफ जहां मौत का लगातार सिलसिला जारी है वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने डिनर का आयोजन किया है। लेकिन राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव की पुत्री मीसा भारती ने इस डिनर में जाने से इंकार कर दिया है। मीसा भारती ने कहा कि एक तरफ जहां चमकी बुखार से बच्चों की मृत्यू हो रही है और हम इस डिनर में कैसे शामिल हो सकते हैं। मीसा भारती ने मीडिया से बात चीत में कहा कि जो पैसे इस डिनर के आयोजन पर खर्च किये जा रहे हैं उस पैसे से इन पीड़ितों की मदद करनी चाहिये थी।

-sponsored-

-sponsored-

मासूमों की मौत से आहत मीसा भारती ने,पीएम के डिनर पार्टी में जाने से किया इंकार

सिटी पोस्ट लाइव-बिहार में एक तरफ जहां मौत का लगातार सिलसिला जारी है वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने डिनर का आयोजन किया है। लेकिन राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव की पुत्री मीसा भारती ने इस डिनर में जाने से इंकार कर दिया है। मीसा भारती ने कहा कि एक तरफ जहां चमकी बुखार से बच्चों की मृत्यू हो रही है और हम इस डिनर में कैसे शामिल हो सकते हैं। मीसा भारती ने मीडिया से बात चीत में कहा कि जो पैसे इस डिनर के आयोजन पर खर्च किये जा रहे हैं उस पैसे से इन पीड़ितों की मदद करनी चाहिये थी। उस पैसे से दवाएं और चिकित्सा के उपकरण खरीदना चाहिये था। मीसा भारती ने साफ कहा कि मेरी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल का भी यही स्टैंड है। राजद की तरफ से कोइ भी इस डिनर पार्टी में शामिल नहीं होगा।

बता दें कि बिहार में इंसेफेलाइटिस सिंड्रोम के कारण अब तक 153 से अधिक बच्चों की मौत हो गई है।जबकि 500 से अधिक बच्चे अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं।वहीं अगर इस चमकी बुखार से पीड़ीत सबसे अधिक प्रभावित जिले की बात करें तो वह जिला है मुजफ्फरपुर। मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच हाॅस्पीटल में 119 बच्चेां की मौत हो गइ है। मालूम हो कि यहां 17 दिनों के बाद बिहार के सीएम नीतीश कुमार बच्चों को देखन आए थें लेकिन उन्हें भारी विरोध का सामना करना पड़ा था।
               जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.