By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पापा के बर्थडे पर मिस्टेक कर गये तेजप्रताप, 72वेंं की जगह 71वें जन्मदिन की दे दी बधाई

;

- sponsored -

जद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का आज 72वां जन्मदिन है। लालू के जन्मदिन पर उन्हें देशभर से बधाईयां मिल रही हैं। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। इधर लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव पिता को जन्मदिन की बधाई देने की हड़बड़ी में एक बड़ी गड़बड़ी कर गये।

-sponsored-

-sponsored-

पापा के बर्थडे पर मिस्टेक कर गये तेजप्रताप, 72वेंं की जगह 71वें जन्मदिन की दे दी बधाई

सिटी पोस्ट लाइवः राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का आज 72वां जन्मदिन है। लालू के जन्मदिन पर उन्हें देशभर से बधाईयां मिल रही हैं। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। इधर लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव पिता को जन्मदिन की बधाई देने की हड़बड़ी में एक बड़ी गड़बड़ी कर गये। ट्विटर पर दिये गये बधाई संदेश में तेजप्रताप ने 72वें की जगह लालू को 71वों जन्मदिन की बधाई दी है।

दूसरी तरफ तेजस्वी यादव ने भी पिता लालू प्रसाद को जन्मदिन की बधाई दी है। 11 जून 2018 को लालू प्रसाद यादव का 71वां जन्मदिन पार्टी कार्यालय में बेहद धूमधाम से मनाया गया था, तब तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव ने मिलकर पिता के जन्मदिन का केक काटा था। इस बार जब लालू का 72वां जन्मदिन राजद कार्यालय में मनाया गया तो न तेजस्वी पहुंचे और न हीं तेजप्रताप पहुंचे। स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं ने लालू के जन्मदिन का केक काटा। फिलहाल तेजप्रताप यादव का यह मिस्टेक वाला यह ट्वीट सुर्खियों में हैं जिसमें उन्होंने लालू को 71वें जन्मदिन की बधाई दी है।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.