By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

JDU के बाद सोमवार को BJP की बैठक में पहुँच गए उपेन्द्र कुशवाहा के विधायक

Above Post Content

- sponsored -

उनके विधायक और सांसद एनडीए में ही रहने की मांग शुरू से ही करते रहे हैं. सोमवार को रालोसपा के दोनों विधायक बीजेपी विधानमंडल दल की बैठक में शामिल होकर सबको चौंका दिया.

Below Featured Image

-sponsored-

JDU के बाद सोमवार को BJP की बैठक में पहुँच गए उपेन्द्र कुशवाहा के विधायक

सिटी पोस्ट लाइव : रालोसपा सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा द्वारा  सीट शेयरिंग को लेकर बीजेपी को 30 नवंबर तक फैसला लेने का अल्टीमेटम दिए जाने का कोई असर बीजेपी पर पड़ता दिखाई नहीं दे रहा है. इस बीच जिस तरह से उपेन्द्र कुशवाहा के पार्टी के बागी विधायक बीजेपी के संपर्क में आने लगे हैं, बात और बिगडती नजर आ रही है. उनके विधायक और सांसद एनडीए में ही रहने की मांग शुरू से ही करते रहे हैं. सोमवार को रालोसपा के दोनों विधायक बीजेपी विधानमंडल दल की बैठक में शामिल होकर सबको चौंका दिया.

सबसे दिलचस्प बात ये है कि पहले उपेन्द्र कुशवाहा के ये विधायक नीतीश कुमार से मिलने पहुँच गए थे. ऐसा मन जा रहा था कि ये जेडीयू में चले जायेगें. लेकिन सोमवार को ये पहुँच गए बीजेपी के पास.रालोसपा के  दोनों विधायक, सुधांशु शेखर और ललन पासवान सोमवार को अचानक बीजेपी विधानमंडल दल की बैठक में पहुंच गए.दोनों विधायकों ने दो टूक कह भी दिया कि वे एनडीए का हिस्सा हैं और एनडीए में ही बने रहेंगे.

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

पोलो रोड स्थित सुशील मोदी के आवास पर मौजूद विधायकों ने कहा कि वो एनडीए की बैठक में शामिल हुए हैं. PHED मंत्री बिनोद नारायण झा ने भी कहा कि बीजेपी  की बैठक में हमेशा से RLSP और LJP के विधायक को बुलाया जाता रहा है. दूसरी ओर जेडीयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि कौन कहां जा रहा है यह तो उन्हीं से पूछा जाना चाहिए.

गौरतलब है कि बिहार में कुशवाहा की पार्टी आरएलएसपी के दो विधायक सुधांशु शेखर और ललन पासवान हैं. दोनों ने यह संकेत भी दिया कि अगर कुशवाहा महागठबंधन में गए तो वो पार्टी छोड़ देगें.सांसद राम कुमार शर्मा भी एलान कर चुके हैं कि वो एनडीए नहीं छोड़ने वाले हैं.NDA के साथ रहने की हिमायत कर रहे रालोसपा के सांसद विधयक जिस तरह से उछलकूद कर रहे हैं, उपेन्द्र कुशवाहा की पार्टी में टूट तय है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.