By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मोदी कैबिनेट का हिस्सा नहीं होंगे जेडीयू के कोई सांसद, सरकार में शामिल नहीं होगी नीतीश की पार्टी

- sponsored -

जेडीयू केन्द्र की एनडीए सरकार का हिस्सा नहीं होगी क्योंकि तस्वीर अब पूरी तरह साफ चुके हैं। कुछ घंटों से यह कयास राजनीतिक गलियारों में तैर रहे थे कि जेडीयू सरकार में शामिल नहीं हो सकती है और अब यह खबर सामने आ गयी है।

-sponsored-

मोदी कैबिनेट का हिस्सा नहीं होंगे जेडीयू के कोई सांसद, सरकार में शामिल नहीं होगी नीतीश की पार्टी

सिटी पोस्ट लाइवः जेडीयू केन्द्र की एनडीए सरकार का हिस्सा नहीं होगी क्योंकि तस्वीर अब पूरी तरह साफ चुके हैं। कुछ घंटों से यह कयास राजनीतिक गलियारों में तैर रहे थे कि जेडीयू सरकार में शामिल नहीं हो सकती है और अब यह खबर सामने आ गयी है। बिहार में बीजेपी की सहयोगी जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ऐलान कर दिया कि जेडीयू सरकार में शामिल नहीं होगी.बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि बीजेपी ने जो ऑफर हमारे सामने रखा था, वह हमें मंजूर नहीं था. लेकिन हम एनडीए के साथ मजबूती से खड़े हैं और बीजेपी के साथ मजबूती से खड़े हैं, फिलहाल मंत्रिमंडल में हम शामिल नहीं होंगे.

नीतीश कुमार ने कहा कि हमें बीजेपी की तरफ से सांकेतिक तौर पर सरकार में शामिल होने का प्रस्ताव मिला था, उस प्रस्ताव पर हमारी पार्टी में चर्चा हुई. चर्चा के अंत में तय हुआ कि हम सरकार में शामिल नहीं होंगे.सूत्रों के मुताबिक, मंत्रिमंडल में ज्यादा जगह नहीं मिलने से जेडीयू नाराज है. इससे पहले जेडीयू के राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह का नाम मोदी कैबिनेट के लिए पक्का माना जा रहा था, वहीं दूसरा नाम लल्लन सिंह का था, जो नीतीश के काफी करीब हैं.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.