By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मुकेश सहनी को साथ लेकर लालू से मिलने पहुंचे तेजस्वी, कहा-‘बीजेपी की तो हालत खराब है’

Above Post Content

- sponsored -

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव आज उनसे मिलने के लिए रांची पहुंचे। तेजस्वी यादव ने कहा कि शनिवार को उनसे मिलने की अनुमति होती है इसलिए उनसे मुलाकात कर उनका हालचाल जानने आया हूं।

Below Featured Image

-sponsored-

मुकेश सहनी को साथ लेकर लालू से मिलने पहुंचे तेजस्वी, कहा-‘बीजेपी की तो हालत खराब है’

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव आज उनसे मिलने के लिए रांची पहुंचे। तेजस्वी यादव ने कहा कि शनिवार को उनसे मिलने की अनुमति होती है इसलिए उनसे मुलाकात कर उनका हालचाल जानने आया हूं। रांची एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि भारत सरकार, बिहार सरकार और झारखंड सरकार ने मिलकर देश का बंटाधार कर दिया है। तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी और एनडीए के खिलाफ पूरे देश में महागठबंधन बनेगा। बीजेपी की हालत तो महागठबंधन का नाम सुनकर हीं खराब हो जाती है। बीजेपी के तानाशाही रवैये की वजह से उसके सहयोगी लगातार उसे छोड़कर जा रहे हैं। तेजस्वी यादव के साथ हाल हीं में महागठबंधन में शामिल हुए ‘सन आॅफ मल्लाह’ मुकेश सहनी भी रांची पहुंचे थे।

आपको बता दें कि मुकेश सहनी की वीआईपी पार्टी हाल हीं में महागठबंधन का हिस्सा बनी है। तेजस्वी यादव के लालू से मुलाकात पर कई तरह के कयास लगाये जा रहें है। आपको बता दें कि महागठबंधन में भी सीट शेयरिंग पर पेंच फंसा हुआ है। उपेन्द्र कुशवाहा और मुकेश सहनी जैसे नये सहयोगी महागठबंधन में शामिल हुए हैं। उधर बिहार के पूर्व सीएम और ‘हम’ के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने एनडीए को नांगनाथ और महागठबंधन को सांपनाथ कहकर महागठबंधन की मुश्किलें भी बढ़ा दी है। इधर तेजप्रताप यादव ने अपना मिजाज बदला है, वे लगातार पार्टी में सक्रिय नजर आ रहें हैं। बिहार के राजनीतिक गलियारों में तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव को लेकर कई तरह के कयास भी लगाये जा रहे हैं तो तेजस्वी यादव की लालू से मुलाकात को इन सब चीजों से जोड़कर देखा जा रहा है।

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.