By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

शाहनवाज के बाद अब एनडीए के दूसरे कैंडिडेट बने मुकेश सहनी

;

- sponsored -

बिहार में बिहार विधान परिषद के दो सीटों उप चुनाव के लिए दूसरे नाम की भी घोषणा कर दी गयी है. उप चुनाव में उम्मीदवार के रूप में दूसरा नाम मुकेश सहनी का तय किया गया है.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में बिहार विधान परिषद के दो सीटों उप चुनाव के लिए दूसरे नाम की भी घोषणा कर दी गयी है. उप चुनाव में उम्मीदवार के रूप में दूसरा नाम मुकेश सहनी का तय किया गया है. बता दें कि, इससे पहले बीजेपी के तरफ से लिस्ट जारी किया गया था जिसमें उत्तर प्रदेश से 6 उम्मीदवार तो वहीं बिहार से एक नाम शाहनवाज हुसैन का नाम का दिया गया.

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्‍ठ नेता और अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन को लेकर पार्टी ने बड़ा दांव खेला है. तो वहीं, विधान परिषद में चुने जाने के बाद उन्‍हें बिहार सरकार में भी बड़ी जिम्‍मेदारी मिलने की संभावना है.

बता दें कि बीजेपी के दिग्गज नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी और विजय नारायण झा के इस्तीफा देने के बाद से बिहार विधान परिषद की दो सीटें खाली हुई हैं. सुशील मोदी अब राज्यसभा जा चुके हैं. गौरतलब है कि 06 जनवरी को निर्वाचन आयोग ने बिहार विधान परिषद उपचुनाव की घोषणा कर दी थी. 11 जनवरी को अधिसूचना जारी कर दी गई. वहीं नामांकन दाखिल करने के लिए 18 जनवरी तक का समय है.

;

-sponsored-

Comments are closed.