City Post Live
NEWS 24x7

तालमेल से पहले अपनी ताकत का एहसास कराना चाहते हैं मुकेश सहनी.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :लोक सभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों की तैयारी शुरू हो गई है.महागठबंधन और बीजेपी के नेता दोनों जोरशोर से तैयारी में जुटे हैं.महागठबंधन का स्वरूप फाइनल हो चूका है लेकिन बीजेपी का गठजोड़ छोटे दलों से होना अभी बाकी है.छोटे दल भी ज्यादा से ज्यादा हिस्सेदारी को लेकर अपने अपने पक्ष में हवा बनाने में जुटे हैं.चिराग पासवान ,उपेन्द्र कुशवाहा और मुकेश सहनी के साथ बीजेपी की खिचड़ी पकाने की संभावना है.लेकिन अभीतक कुछ भी फाइनल नहीं हो पाया है.

विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी ने कहा कि बिहार में हमने अपनी ताकत का एहसास करा दिया है. उत्तर प्रदेश में भी हमने कोशिश की लेकिन उतनी कामयाबी नहीं मिल सकी. उन्होंने कहा कि मेरा सपना है कि बिहार और उत्तर प्रदेश ही नहीं पूरे देश का निषाद समाज सिर उठाकर जिए.सहनी मंगलवार को वाराणसी में मंडल स्तरीय वरिष्ठ पदाधिकारी की बैठक को संबोधित कर रहे थे.उन्होंने कहा में उत्तर प्रदेश में भी वीआईपी को अब और मजबूत करना होगा. बिहार में हमने मजबूती से लड़ाई लड़ी और हमारे सहयोग से ही मुख्यमंत्री का पद तय हुआ.

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान जो वादा किया था, उसे निभाया. उस दौरान बड़ी ताकत से मजबूती से लड़ाई लड़ी, लेकिन हमें वह सफलता नहीं मिली.सहनी ने कहा बिहार के लोगों ने मुझे नेता माना और ताकत दी. यही कारण है कि लालू प्रसाद और भाजपा को भी हमने अपनी ताकत का एहसास कराया. लोकतंत्र में वोट का अधिकार है, जिसके पास ज्यादा वोट होगा, वह सत्ता पाएगा.उन्होंने कहा कि जो हमारे विचार को नहीं मानेगा वह हमारा दुश्मन होगा. उन्होंने पिछले वर्ष में यूपी में वीआईपी के फूलन देवी प्रतिमा लगाने के कार्यक्रम को रोकने के लिए भी सरकार और प्रशासन पर निशाना साधा.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.